गाजियाबाद : अमल हत्याकांड के आरोपी गिरफ्तार, 60 लाख रुपये के लेनदेन में हुई थी वारदात

गाजियाबाद। थाना वेवसिटी पुलिस ने अमल यादव हत्याकांड का खुलासा किया है। अमल को 60 लाख रुपये के लेनदेन में गोली मारी गई थी। पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास से वारदात में प्रयुक्त तमंचे भी बरामद हुए हैं।
डीसीपी ग्रामीण विवेक चंद यादव ने बताया कि पकड़े गए आरोपी बम्हेटा निवासी जिले सिंह और उनका बेटा अतुल यादव है। मामले में परिवार ने अन्य चार लोगों पर भी हत्या में शामिल होने का आरोप लगाया है। उनकी भूमिका की जांच की जा रही है। अमल यादव के परिवार का आरोप है कि उनके ही जिले सिंह पर करीब 10 लाख रुपये निकलते हैं जबकि आरोपी ने पुलिस को बताया वह साहिबाबाद मंडी में आढ़ती है। अमल उनके यहां मुंशी थे। अमल ने करीब उनके यहां 13 साल काम किया। इस दौरान उसने करीब 60 लाख रुपये का हेरफेर किया। वह काफी समय से उससे रुपये मांग रहे थे। पहले वह आनाकानी करता रहा।
बात न बनते देख किया मर्डर
रविवार को दिनभर मामले को लेकर परिवार में पंचायत चलती रही बात नहीं बनने पर देर शाम जिले सिंह प्लॉट पर अमल के पास अपने बेटे अतुल के साथ गए तो उसने कोई कर्ज नहीं होने की बात कही। इस बात पर उन्होंने तमंचा निकाल लिया। अमल वहां से भागने लगा तो उन्होंने उसकी पीठ में गोली मार दी। गिरने के बाद दो गोली उसके सिर में मारी। पुलिस ने बताया कि अमल के बेटे ने पुलिस को 112 पर कॉल कर सूचना दी।
Exit mobile version