गाजियाबाद : घर पर बदमाशों का धावा, जेवरात समेत मोबाइल लूटे, पुलिस ने चोरी में लिखी एफआईआर

गाजियाबाद। एक घर पर धावा बोलकर बदमाशों ने वृद्धा के कुंडल लूट लिए। उसकी पोती का मंगलसूत्र भी लूटा गया। इसके अलावा घर में रखे पांच मोबाइल भी लूटकर ले गए। वहीं पुलिस ने यह घटना चोरी में दर्ज की है। बदमाश घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गए।

मोदीनगर के गांव नंगला मूसा निवासी सत्येंद्र कुमार निजी डाक्टर हैं। सत्येंद्र कुमार ने पुलिस को बताया कि रविवार रात मां ब्रह्मकौर, बड़े भाई मनोज कुमार व भाभी और नवविवाहित भतीजी तन्नु तथा भतीजा तरुण घर के आंगन में तथा वह और उनकी पत्नी सुरभि बरामदे में सो रहे थे। आरोप है कि आधी रात के बाद एक बदमाश दीवार फांदकर घर में दाखिल हुआ और उसने मुख्य दरवाजा खोल दिया, इसके बाद दूसरा बदमाश भी घर में घुस गया। बदमाशों ने पूरा घर खंगाला और अलग-अलग चारपाई से छह मोबाइल फोन उठा लिए। इसके बाद बदमाश वृद्धा ब्रह्मकौर की चारपाई पर पहुंचे और उनके कानों से कुंडल खींचने लगे। जागने पर वृद्धा ने विरोध किया तो बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। तभी परिवार के अन्य लोग भी जाग गए। जाग होने के बावजूद बदमाशों ने ब्रह्मकौर के कुंडल व नवविवाहिता तन्नु के गले से सोने का मंगलसूत्र लूट लिया और भाग निकले। भागते समय छह में से एक मोबाइल फोन बदमाशों के हाथ से नीचे गिर गया। शोर सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों के साथ मिलकर चिकित्सक ने बदमाशों का पीछा किया, मगर बदमाशों का कोई पता नहीं लगा।

कांबिंग के नाम पर लीपापोती
पुलिस ने बदमाशों की तलाश में कांबिंग के नाम पर काफी देर तक जंगल में दौड़ लगाई। जबकि इसके बाद थाने आकर तहरीर देने की बात पीड़ित से कहकर लौट गई। तहरीर भी पुलिस ने चोरी की ली और मुकदमा दर्ज कर लिया।

Exit mobile version