गाजियाबाद : जेल के वार्डर से बंधक बनाकर लूट, गाड़ी में डाल ले गए बदमाश

गाजियाबाद। जिले में चंद्रावली कट के पास यूपी पुलिस के सिपाही के साथ दो बदमाशों ने गन पॉइंट पर बंधक बनाकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है। बदमाशों ने सिपाही को बंधक बनाकर अपनी गाड़ी में डाला और इधर-उधर घूमते रहे। गाड़ी का पेट्रोल खत्म होने की वजह से बदमाश गाड़ी छोड़कर फरार हो गए इसके बाद सिपाही ने पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी।

मामला साहिबाबाद थाना क्षेत्र का है। साहिबाबाद थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए चार टीम में बनाई है। साहिबाबाद थाने में दिए गए शिकायती पत्र में सिपाही ने बताया कि वह देवरिया के खामपार का रहने वाला दुर्गेश कुमार तिवारी है और बुलंदशहर जेल में वार्डर के रूप में तैनाती है। सिपाही दुर्गेश ने बताया वह शनिवार रात जेल से अपनी ड्यूटी के बाद अपने कमरे पर पहुंचे और कपड़े बदलकर अपनी पर्सनल कार लेकर ढाबे पर खाना खाने गया था। ढाबा बंद होने की वजह से दुर्गेश बुलंदशहर सिटी की तरफ जा रहा था। तभी रास्ते में चंद्रावली कट के पास में रोड वह गाड़ी खड़ी करके अपने रिश्तेदार से फोन पर बात करने लगा था। इसी रात दो बदमाश वहां आए और सिपाही को गन पॉइंट पर ले लिया। एक बदमाश ने दुर्गेश को पीछे की सीट पर दबाकर बैठा लिया और दुर्गेश से 7500 हजार रुपए, डेबिट कार्ड,चेन और मोबाइल फोन लूट लिया। जब दुर्गेश ने लूटपाट का विरोध किया तो बदमाशों ने उनके साथ मारपीट भी की और दुर्गेश सिपाही को गाड़ी की डिग्गी में बंद कर दिया। गाजियाबाद और नोएडा के इलाकों में जगह-जगह घूमता रहा। जैसे ही बदमाश गाड़ी लेकर गाजियाबाद के नए बस अड्डे होते हुए साहिबाबाद जीटी रोड पर पहुंचे तो उनकी गाड़ी में पेट्रोल खत्म हो गया। जिस पर बदमाश गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गए।

चार टीमें तलाश में जुटीं
किसी तरह सिपाही दुर्गेश गाड़ी की डिग्गी से बाहर निकला और पुलिस को सूचना दी। सिपाही के साथ हुई घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीमें बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए बनाई गई है। मामले में डीसीपी निमिष पाटिल का कहना सिपाही की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है बुलंदशहर पुलिस को भी घटना की जानकारी दी गई है। फरार दोनों बदमाशों की तलाश के लिए चार टीम में लगाई गई है जल्दी बदमाशों की गिरफ्तारी करके कार्रवाई की जाए।

Exit mobile version