गाजियाबाद : होटल में देह व्यापार की सूचना पर मारा छापा, चार युवक पकड़े

गाजियाबाद। जिले में डायल 112 पुलिस ने इंदिरापुरम कोतवाली इलाके के ओयो होटल में देह व्यापार की सूचना पर छापेमारी कर चार युवकों को हिरासत में लेकर पूछना शुरू कर दी है। दरअसल डायल 112 को सूचना मिली कि ओयो होटल में महिलाओं को बुलाकर देह व्यापार का कराया जा रहा है। फिलहाल हिरासत चारों युवकों से पुलिस पूछताछ कर रही है। उधर होटल में हुई छापेमारी से अन्य होटल संचालकों में भी हड़कंप मचा हुआ है।

मामले में एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि डायल 112 पर शक्तिखंड के कुब्बी इन ओयो होटल में जिस्मफरोशी यानी देह व्यापार की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब होटल में छापेमारी की तो वहां चार युवक संदिग्ध हालत में मिले जिनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया की होटल के कमरे में तीन महिलाएं भी थी जिन्हें होटल संचालक ने वहां से बाहर निकाल दिया। पुलिस की पूछताछ में हिरासत में लेकर चारों युवकों ने यह भी बताया कि संचालक महिलाओं को नौकरी के बहाने होटल में बुलाकर उनकी आपत्तिजनक वीडियो बनाकर देह व्यापार के धंधे में उतरता है। इस मामले में कितनी सच्चाई है यह तो पुलिस की जांच में ही स्पष्ट हो पाएगा फिलहाल पुलिस पूरे प्रकरण की बारी की से जांच कर रही है।

होटल संचालक की तलाश जारी
एसीपी ने बताया की कार्यवाही के दौरान होटल संचालक वहां से फरार हो गया है जिसकी तलाश की जा रही है। आपको बता दें कि इस होटल के अलावा कई अन्य होटलों में भी इससे पहले पुलिस दे व्यापार को लेकर छापेमारी कर चुकी है और कई लोगों को गिरफ्तार करके भंडाफोड़ भी कर चुकी है।

Exit mobile version