गाजियाबाद : तीन लोगों पर दुकान बेचने के नाम पर 9.75 लाख हड़पने का आरोप

गाजियाबाद। जिले में एक व्यक्ति ने तीन लोगों पर दुकान बेचने के नाम पर 9 लाख 75000 हड़पने का आरोप लगाया है। पीड़ित व्यक्ति ने पुलिस से पूरे मामले की शिकायत की है। पुलिस मामले में जांच के बाद कार्यवाही की बात कह रही है। पीड़ित का आरोप है कि सौदा तय होने के बाद भी उन्हें दुकान नहीं मिल पा रही है। जिसकी वजह से उन्हें अपनी रकम न मिलने की चिंता सता रही है। मामला ज्ञान खंड इलाके का है। पूरे मामले में देखने वाली बात होगी कि पुलिस की जांच कब तक पूरी होगी और रुपए हड़पने वाले लोगों पर कब तक कार्रवाई करेगी।

वसुंधरा के रहने वाले रजत बोबल ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में बताया कि उनकी मुलाकात प्रॉपर्टी डीलर उमंग बेदी, संजय सक्सेना और बिल्डर कपिल कपूर से हुई थी। रजत ने इन तीनों लोगों से ज्ञान खंड में पांच दुकानों का सौदा तय किया था। सौदा तय होने के बाद रजत ने इन तीनों लोगों को 9 लाख 75000 रुपये भी दे दिए थे और 4 महीने में दुकान बनाकर रजिस्ट्री करने का वादा किया था। काफी समय बीतने के बाद भी दुकानों का निर्माण नहीं कराया गया जब रजत द्वारा तीनों लोगों से दुकानों का निर्माण करने के लिए कहा गया तो उन्होंने पेपर पर लिखित में जल्द दुकान देने का फिर से भरोसा दिया। रकम देने के बाद भी दुकानों का निर्माण शुरू नहीं हुआ।

अब धमका रहे आरोपी
तब रजत ने पुलिस शिकायत कर तीनों लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। रजत ने पुलिस को बताया कि जब भी वह दुकान बनवाने की तीनों लोगों से बात करते हैं तो वह विरोध कर उन्हें धमकी देते हैं और दुकान देने से मना कर देते हैं। शिकायत मिलने के बाद मामले में एसीपी ने बताया कि रजत की शिकायत के आधार पर पूरे मामले की जांच की जा रही है। यह भी जांच की जा रही है कि रजत द्वारा कागज और लिखित आश्वासन सही है या गलत। फिलहाल पूरे मामले की जांच होने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जा सकेगी।

Exit mobile version