कलेक्शन एजेंट से हुई 9 लाख की लूट का खुलासा, मुठभेड़ में एक बदमाश घायल

नोएडा। जिले के औद्योगिक क्षेत्र साइट- 4 में हुई कैश कलेक्शन एजेंट से 9 लाख रुपए की लूट का खुलासा करते हुए पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार एक बदमाश के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई है। जिसमें बदमाश के पैर में गोली लग गई है। गोली लगने से घायल हुए बदमाश की निशानदेही पर पुलिस और स्वाट टीम ने कैश कलेक्शन एजेंट से लूटे गए नौ लाख रुपये और अवैध असलाह बरामद किए हैं। पुलिस गिरफ्तार किए गए तीनों बदमाशों से पूछताछ कर रही है। एडिशनल डीसीपी ने बताया की लूट की घटना में कलेक्शन एजेंट भी शामिल था। फिलहाल सभी बदमाशों से पूछताछ की जा रही है।

लूट की घटना का खुलासा करते हुए एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि कलेक्शन एजेंट ने मिलीभगत से लूट की घटना को अंजाम दिलवाया था। घटना का खुलासा करते स्वाट टीम व बीटा-2 थाना पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने बदमाशों से पूछताछ की तो कीर्ति नगर नई दिल्ली के रहने वाले चंदन ने बताया लूटी गई रकम भोजपुर अंडरपास के पास छुपाई गई है। पुलिस चंदन को लेकर जैसे ही भोजपुर अंडरपास के पास पहुंची वैसे ही चंदन ने रुपए के बैग में रखे तमंचे से पुलिस टीम पर जानलेवा नियत से फायरिंग कर दी और भागने का प्रयास किया पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमें चंदन के पैर में गोली लग गई और वह मौके पर गिर गया। गोली लगने की वजह से घायल हुए चंदन को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया और उसकी निशानदेही पर एजेंट से लूटे गए 900000 रुपए से भरा बैग बरामद किया है। इसके अलावा पुलिस ने चंदन के पास से तमंचा कारतूस भी बरामद किए हैं।

48 घंटे में हुआ खुलासा
एडिशनल डीसीपी ने बताया की कलेक्शन एजेंट ने ही अपने साथियों के साथ मिलकर लूट की योजना बनाई थी। इसी योजना के तहत लूट की घटना को अंजाम दिया गया था, लेकिन पुलिस और स्वाट टीम ने मुखबिर की सूचना व घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा की मदद से 48 घंटे के अंदर लूट की घटना का सनसनी खेत खुलासा करते हुए। सभी तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

Exit mobile version