गाजियाबाद : कहर बरपा रही गर्मी, पांच की मौत

गाजियाबाद। जिले में गर्मी अपने रौद्ररूप पर है। पांच लोगों की संदिग्ध हालात में मौत के बाद यही अटकलें लगाई जा रही हैं कि गर्मी की वजह से इनकी जान गई है। हालांकि स्वास्थ्य महकमे के अफसर गर्मी से मौत की आशंका को नकार रहे हैं। इसकी ठोस वजह यह भी है कि लोग अस्पतालों में मृतावस्था में पहुंचे थे। ऐसे में उनके लक्षण नहीं दिखे।

गौशाला फाटक से एक युवक पैदल गुजर रहा था। अचानक वो नीचे गिर गया। आसपास के लोगों ने उसे उठाकर साइड में दीवार से सटाकर बैठा दिया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस जब तक पहुंची, तब तक इस युवक के प्राण पखेरू उड़ चुके थे। मरने वाला शख्स एटा का रहने वाला था और गाजियाबाद में नौकरी करता था। प्रथम दृष्टया ये माना जा रहा है कि ये युवक हीटवेव का शिकार हुआ और चक्कर खाकर गिर पड़ा होगा। मोरटी कट के पास 45 साल का जोगेंद्र अचेत अवस्था में पड़ा मिला। पुलिस जब उसको अस्पताल लेकर पहुंची, तब तक मौत हो चुकी थी। रेलवे स्टेशन पर गोदाम के पास एक 70 वर्षीय बुजुर्ग की भी मौत हो गई। इनकी अभी तक पहचान नहीं हो सकी है।

अचानक गश खाकर गिरा युवक
राजनगर एक्सटेंशन में VVIP सोसाइटी के पीछे झुग्गियों में रहने वाला 22 वर्षीय ओमप्रकाश अचानक बेहोश हो गया। एंबुलेंस से अस्पताल लाया गया, लेकिन उससे पहले ही मौत हो चुकी थी। भीषण गर्मी के कारण जनजीवन बेहाल हो चुका है।

Exit mobile version