कलेक्शन एजेंट को तमंचा दिखाकर दिनदहाड़े नौ लाख की लूट

ग्रेटर नोएडा। प्लाइवुड कंपनी से कैश कलेक्ट करके जा रहे एजेंट से बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े नौ लाख कैश लूट लिया। वारदात को अंजाम देते वक्त एजेंट पर तमंचा तानकर उसे जान से मारने की धमकी भी दी गई। मामले की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटनाक्रम एक सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में भी दिखा है। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

दिल्ली के पीतमपुरा निवासी मुदित की ग्रेटर नोएडा की साइट-4 स्थित जी पाॅकेट में केशव प्लाइवुड के नाम से शोरूम है। शुक्रवार को दिल्ली के व्यापारी तेजचंद का एजेंट कीर्ति नगर निवासी संतोष कुमार अपनी ब्रेजा गाड़ी से पेमेंट लेने के लिए ग्रेनो प्लाइवुड शोरूम पर आए थे। दोपहर करीब 12:40 बजे वह पेमेंट लेकर शोरूम से निकले। कुछ दूर पहुंचने पर उनकी कार अपाचे बाइक सवार दो बदमाशों ने ओवरटेक कर रुकवा ली। इस दौरान बदमाशों ने संतोष से गाड़ी की खिड़की खोलने के लिए कहा। खिड़की नहीं खुली तो बदमाशों ने तीन फायर किए। इससे संतोष डर गए और खिड़की खोल दी। एक बदमाश कार में रखा काले रंग का बैग उठा लिया। बैग में फ्लाइवुड शोरूम से पेमेंट के 9 लाख रुपये थे। बैग लेकर बदमाश तमंचा लहराते हुए फरार हो गए। घटना के बाद डरे-सहमे संतोष ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की, सीसीटीवी फुटेज देखे। फुटेज में दिखाई दे रहा है कि सिर्फ 15 से 20 सेकेंड के अंदर पूरी वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने शोरूम संचालक मुदित की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना के बाद पुलिस अन्य मुख्य रास्तों पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। पुलिस को अभी कोई सफलता हाथ नहीं लगी है।

कई पहलुओं पर जांच जारी
ग्रेटर नोएडा के एडीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि कैश कलेक्शन करने वाले एजेंट के साथ लूट की घटना हुई है। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। तीन टीमों का गठन कर बदमाशों की तलाश की जा रही है। घटना के कुछ अन्य पहलू भी हैं, जिन पर जांच की जा रही है। जल्द ही इस वारदात का खुलासा किया जाएगा।

Exit mobile version