गाजियाबाद : बीएमडब्ल्यू से आए गैंग ने ऑडी लूटी, वर्कशॉप मालिक समेत स्टाफ को पीटा

गाजियाबाद। एनएच-09 पर फिल्मी अंंदाज में गाड़ी ओवरटेक कर लूट का मामला सामने आया है। यहां बदमाशों ने वर्कशॉप मालिक समेत उसके दो मैकेनिकों को पीटकर ऑडी व कैश आदि सामान लूट लिया। बदमाश बीएमडब्ल्यू से आए थे। घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में भी गैंग ऑडी का पीछा करते हुए दिखा है। पुलिस ने लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

नीतिखंड में मोहम्मद नूरेन का गाड़ी फिटनेस और सर्विस का सेंटर है। उन्होंने बताया कि एक सप्ताह पूर्व दिल्ली पटपड़गंज के विकास ने अपनी सफेद रंग की ऑडी गाड़ी को सर्विस करने के लिए दी थी। वह बुधवार की शाम करीब चार बजे मैकेनिक आमिर और इस्लाम को साथ लेकर ऑडी के इंजन का सामान लेने दिल्ली जा रहे थे। तीनों अभयखंड से राष्ट्रीय राजमार्ग 9 पर पहुंचे तो पीछे से बीएमडब्ल्यू में सवार चार बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक कर रोक लिया। वह कुछ समझ पाते कि बदमाशों ने बाहर निकालकर इस्लाम और उन पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। चारों बदमाशों ने उनसे ऑडी गाड़ी,18 हजार रुपये और मोबाइल लूटकर मारने की धमकी दी। घटना के बाद वर्कशॉप मालिक ने पुलिस को घटना की सूचना दी। जांच के दौरान पुलिस को लाल रंग की बीएमडब्ल्यू कार में सवार बदमाश वर्कशॉप के आसपास रेकी करते और उसके बाद अभय खंड रोड पर तेजी से पीछा करते हुए कैमरे में नजर आए हैं।

बदमाशों की ट्रेस हो रही लोकेशन
इंदिरापुरम एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की पहचान कर रहे हैं। वर्कशॉप मालिक ने एक युवक की दिल्ली निवासी बिलाल के रूप में पहचान की है। पुलिस टीम बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए लोकेशन ट्रेस कर रही है।

Exit mobile version