गाजियाबाद : रिटायर्ड बैंककर्मी ने फंदा लगाकर जान दी, सुसाइड नोट में लिखा पत्नी-बच्चों से विवाद

गाजियाबाद। जिले में एक रिटायर्ड बैंक कर्मी का शव फंदे पर लटका मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को बुजुर्ग के शव के पास से सुसाइड नोट भी मिला है जिसके आधार पर भी पुलिस जांच कर रही है। पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि सुसाइड नोट में पत्नी और बच्चों से विवाद की बात लिखी गई है।

जिले के वसुंधरा सेक्टर 16 में रहने वाले 63 साल के प्रवीण कुमार सरकारी बैंक से रिटायर्ड थे और वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ फ्लैट पर रहते थे। प्रवीण कुमार ने किसी समय अपने ही फ्लैट में पंखे पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली आत्महत्या करने से पहले प्रवीण ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा था। जिसमें अपनी पत्नी और बच्चों से विवाद की बात लिखी थी। परिवार के लोगों ने बताया कि प्रवीण कमरे में अंदर गए थे, लेकिन वह वापस काफी देर तक नहीं आए तो परिवार वालों ने आवाज दी लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं मिली। तब परिवार वालों ने खिड़की से झांक कर देखा तो प्रवीण का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ। उधर प्रवीण की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है।

परिजनों से पूछताछ जारी
मामले में इंदिरापुरम एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि बुजुर्ग के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। उन्होंने बताया कि बुजुर्ग के शव के पास से सुसाइड नोट भी मिला है। सुसाइड नोट में बच्चों और पत्नी से विवाद की बात लिखी गई है। फिलहाल पुलिस और फोरेंसिक टीम पूरे मामले की जांच कर रही है। एसीपी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और सुसाइड नोट के आधार पर मामले में कार्रवाई की जाएगी

Exit mobile version