गाजियाबाद : आनलाइन खोला अकाउंट फिर कर डाला अवैध लेनदेन, पुलिस कर रही जांच

गाजियाबाद। जिले में एक युवक के बैंक अकाउंट को संदिग्ध लेनदेन के चलते बैंक ने फ्रीज कर दिया है। अकाउंट फ्रीज होने के बाद युवक ने पुलिस को शिकायती पत्र देकर अपने दोस्तों पर अपने अकाउंट में अवैध लेनदेन करने का आरोप लगाते हुए कार्यवाही की मांग की है। युवक का आरोप है कि उसके दोस्तों ने उसका बैंक का अकाउंट खुलवाया और उसमें अवैध लेनदेन किया है। फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

जिले के फफराना के रहने वाले क्रिश नाम के युवक ने पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में बताया उसके दोस्तों ने 7 जनवरी 2024 को एक बैंक में ऑनलाइन अकाउंट खुलवाया था। दोस्त खुद ही उसके नाम से खोले गए बैंक अकाउंट को चला रहे थे। उसने बताया कि दोस्त होने की वजह से उसने भरोसा किया था, लेकिन दोस्तों ने भरोसे का गलत फायदा उसके खाते में अवैध लेनदेन कर डाला। क्रिश ने पुलिस को बताया कि उसके दोस्तों ने मेरठ से लगभग 30 लख रुपए का लेनदेन किया था। जिसके बाद उसके बैंक अकाउंट को फ्रीज कर दिया गया और उससे पूछताछ के लिए मैसेज आया।

जांच रिपोर्ट पर होगी कार्रवाई
जब अपने बैंक अकाउंट में अवैध लेनदेन होने की जानकारी क्रिश को मिली और उसे अपने बैंक अकाउंट में गलत तरीके से लेनदेन का शक हुआ तो उसने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की। अब पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है। ताकि सही प्रकरण सामने आ सके। एसीपी ने बताया कि पूरे मामले में जांच की जा रही है जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version