गाजियाबाद : बाहर वाली के संग रंगे हाथ घरवाली ने पकड़ा बैंक प्रबंधक, हंगामा

गाजियाबाद। एक बैंक मैनेजर को पत्नी ने उसे दूसरी महिला के संग पकड़ लिया। पत्नी ने जमकर हंगामा किया तो पुलिस भी आ पहुंची। इस पर मैनेजर वहां से भाग निकला। पत्नी ने मामले की तहरीर पुलिस को दी है। मैनेजर कस्बा जहांगीराबाद की एक बैंक में पोस्ट है। इस हरकत के पकड़े जाने के बाद वह बैंक से लेकर अपने आसपड़ोस में चर्चा का विषय बना हुआ है।
पत्नी की ओर से दी गई तहरीर में बताया गया है कि उनकी शादी करीब दस वर्ष पूर्व थाना खुर्जा क्षेत्र के गांव फिरोजपुर निवासी युवक से हुई थी। आरोपी पति वर्तमान में बैंक प्रबंधक पद पर जहांगीराबाद स्थित शाखा में तैनात है। आरोप है कि शादी के बाद पीड़िता ने बच्ची को जन्म दिया था। लेकिन, पति ने उसे घर से निकाल दिया। तब से वह मायके में बेटी के साथ रह रही थीं। मंगलवार शाम को पीड़िता सात वर्षीय बेटी के साथ जहांगीराबाद पहुंच गई। जहां, उसने पति के घर पहुंचकर पति को अन्य महिला के साथ रंगेहाथ पकड़ लिया। इसके बाद काफी देर तक हंगामा होता रहा। हंगामा बढ़ता देख सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पीड़िता पुलिस से मकान का दरवाजा खुलवाने की मांग करती रही। इसी दौरान बैंक प्रबंधक वहां से भाग निकला।
न तलाक दिया न मेंटेनेंस
पीड़िता का आरोप है कि उनके पति ने न तो उन्हें तलाक दिया है और न ही उसे खर्च दे रहा है। आरोपी अवैध तरीके से दूसरी महिला के साथ रह रहा है। उसने आरोपी पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही पूरे प्रकरण का राजफाश कर दिया जाएगा।
Exit mobile version