गाजियाबाद : चोरी का एक ई रिक्शा तलाश रही थी पुलिस, मिले चार, चोर भी पकड़ा

गाजियाबाद। जिले में लिंक रोड थाना पुलिस ने ई रिक्शा चोरी करने वाले एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार ई रिक्शा चोर के पास से पुलिस ने अलग-अलग जगह से चोरी किए गए चार ई रिक्शा बरामद किए हैं। गिरफ्तार कर से पुलिस पूछताछ कर रही है कि उसके साथ और कौन-कौन लोग ई रिक्शा चोरी करने में जुड़े हुए हैं ताकि उनकी भी जल्द गिरफ्तारी की जा सके।
पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि 27 मई को थाना लिंकरोड पर वादी मुजफ्फर हुसैन पुत्र रियासत अली निवासी मोहिद्दीनपुर डाबरी थाना मसूरी ने तहरीर दी कि अज्ञात व्यक्ति द्वारा ई-रिक्शा चोरी करने का केस दर्ज कराया था। केस दर्ज करने के बाद लिंकरोड पुलिस चोरी की घटना को गम्भीरता से लेते हुए टीमों का गठन किया। सीसीटीवी फुटेज, सर्विलांस टीम व मुखबिर की सूचना के आधार पर चेकिंग के दौरान ई रिक्शा चोरी करने वाले अभियुक्त शाहिनूर पुत्र आस मौहम्मद निवासी-बिलाल मस्जिद के पास सुल्तान चौक हिण्डन विहार थाना नन्दग्राम जनपद गाजियाबाद को साहिबाबाद मंडी के पास से गिरफ्तार कर लिया।गिरफ्तार शाहिनूर के कब्जे से पुलिस ने चोरी के 04 ई-रिक्शा बरामद किए हैं।
साथी का नाम भी कबूला
शाहिनूर ने पुलिस की पूछताछ पर बताया पर बताया कि वह अपने दोस्त सलमान के साथ मिलकर सब्जी मंडी व भीड वाले स्थानों से मौके का फायदा उठाकर ई-रिक्शा के डायरेक्ट कनेक्शन जोड़कर बिना चाबी से स्टार्ट कर चालू करके ले जाते है। जिनको चोरी के बाद दीवान पार्किंग हिंडन विहार में अपना बताकर खडा कर देते हैं और ग्राहक मिलने पर सस्ते दामों में बेच देते हैं। इस प्रकार अपने शौक मौज पूरा करते है। पुलिस दूसरे वांछित सलमान की तलाश में जुटी हुई है जल्दी उसकी गिरफ्तारी की बात कह रही है।
Exit mobile version