गाजियाबाद : बिल्डर की पत्नी को हिप्नोटाइज कर लाखों के जेवरात उतरवाए

गाजियाबाद। महिला की हिप्नोटाइज कर तीन महिलाओं ने उसके चार लाख के गहने उतरवा लिए। महिला एक बिल्डर की पत्नी है। मदद के नाम पर उन्हें रोका गया और बाद में टप्पेबाजों ने अपने मंसूबों को अंजाम दे डाला। मामले की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।
घटनाक्रम साहिबाबाद कोतवाली के पीछे शनि चौक का है। राजेंद्रनगर के सेक्टर दो निवासी मनोज शर्मा बिल्डर हैं। उनकी पत्नी पूजा 25 मई की देर शाम शनि चौक पर थीं। मनोज की ओर से दी गई तहरीर के मुताबिक 25 तारीख को बड़ा बेटा अपनी मम्मी पूजा शर्मा को बाइक से लाजपत नगर के शनि चौक पर लेकर गया था। वह किसी काम के लिए पूजा को छोड़कर चला गया था। पत्नी पूजा एक दुकान पर आम खरीद रही थी। तभी पीछे से दो महिला और एक युवती आकर खड़ी हो गईं। महिलाओं ने उनसे कहा कि युवती को जयपुर जाना है। उसके पास 500 रुपये के नोटों की गड्डी है, आप थोड़ी मदद कर दीजिए। वे अनजान युवती की मदद के लिए मना करके आगे बढ़ गईं। कुछ दूर पहुंचते ही महिला ने उनके कंधे पर हाथ रखकर कुछ देर उनकी तरफ देखा, जिससे वह सम्मोहित हो गईं। आरोप है कि दोनों महिला और युवती ने सड़क किनारे अंधेरे में उनसे सोने के दो कड़े, सोने की दो अंगूठी और एक चांदी की अंगूठी उतरवा ली। इसके बाद उन्हें नशीला पदार्थ सुंघाकर छोड़ दिया। वह काफी देर तक इधर उधर भटकती रही, जब घर नहीं पहुंची तो परिजनों को चिंता होने लगी। रात 9:30 बजे एक रिक्शा चालक ने उन्हें बेसुध हालत में छोड़ा। तब उन्होंने पति और बेटे को घटना के बारे में बताया।
तीन दिन चला महिला का इलाज
पति मनोज का कहना है कि नशीले पदार्थ की वजह से पूजा की तीन दिन तक तबीयत खराब रही। निजी अस्पताल में उपचार करने के बाद उन्होंने साहिबाबाद कोतवाली जाकर पुलिस को घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई। एसीपी साहिबाबाद रजनीश उपाध्याय का कहना है कि घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी कैमरा की फुटेज चेक कर रहे हैं। सीसीटीवी फुटेज से पुरानी घटना में शामिल महिलाओं के आधार पर मिलान करने में लगी है।
Exit mobile version