गाजियाबाद : गोली नहीं, सिर हथौड़ा मारकर हुई थी राजू की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

गाजियाबाद। 28 मई को लोनी थाना क्षेत्र के गढ़ी सब्लू के पास राज उर्फ राजू की हत्या का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस पहले राज उर्फ राजू की हत्या गोली मारकर करने की बात कह रही थी, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट और हत्यारोपी के बयान से पता चला कि राज उर्फ राजू की हत्या गोली मारकर नहीं बल्कि सिर पर हथौड़े से प्रहार करके की गई है। पुलिस गिरफ्तार हत्यारोपी को जेल भेज दिया। इससे पहले उसकी निशानदेही पर आलाकत्ल भी बरामद किया गया है।
दरअसल 28 मई को लोनी थाना क्षेत्र के गढ़ी सब्लू के पास एक अज्ञात युवक के शव मिला था। इसके बाद लोनी पुलिस फील्ड यूनिट और पुलिस की कई यूनिटी में युवक के शव की शिनाख्त में जुट गई थी। पुलिस की जांच पड़ताल में पता चला यह शव अनमोल गैस एजेंसी के पीछे पुराना चेक पोस्ट अशोक विहार के रहने वाले राजू उर्फ राज शर्मा का है। पुलिस ने राजू के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके मामले में जांच पड़ताल की जांच में पता चला की। पुलिस की जांच में पता चला डायमंड सिटी निठौरा रोड गढ़ी सब्लू निकट काशीराम कॉलोनी के रहने वाले रोहित शर्मा राज उर्फ राजू शर्मा की सिर पर हथौड़े से प्रहार करके हत्या की है। पुलिस ने हत्यारोपी रोहित को आलाकत्ल के साथ चौकी अशोक विहार क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार हत्यारोपी रोहित ने पुलिस को बताया 27 मई को वह किसी बात को लेकर अपनी पत्नी पूनम के साथ मारपीट कर रहा था। रोहित की पत्नी अपने बचाव में अपने मकान के बगल में बने ऑफिस के स्वामी संदीप कुमार पुत्र जगवीर सिंह निवासी गढी जस्सी अशोक विहार थाना लोनी गाजियाबाद व इसका साथी मृतक राजू उर्फ राज शर्मा के पास पहुंची और अपने साथ पति रोहित द्वारा मारपीट करने की बात बताई। इतने में ही पीछे से इसका रोहित शर्मा डंडा लेकर मारने के पहुंच गया और डंडा मारने का प्रयास करने लगा तो संदीप व राजू ने समझाने-बुझाने की कोशिश की लेकिन रोहित नहीं माना और उत्तेजित होकर डंडे से वार करने का प्रयास करने लगा। तब संदीप व राजू ने डंडा छीनकर रोहित शर्मा को धक्का देकर गिरा दिया, इस पर वह इन दोनों के साथ भी मरने मारने को तैयार हो गया।
बदला लेने के लिए लौटा
इसके बाद रोहित शर्मा वहां से तो चला गया,लेकिन बदला लेने के लिये अपने घर से हथौड़ा लेकर दोबारा ऑफिस पर आया तब तक संदीप अपने घर जा चुका था। राजू पैदल-पैदल जा रहा था तभी रोहित शर्मा ने मृतक राजू को पीछे से सिर पर हथौड़े से वार करके हत्या कर दी गई और शव को कच्चे रास्ते के किनारे पर डाल दिया और वहाँ से फरार हो गया था।
Exit mobile version