गाजियाबाद : सिक्युरिटी गार्ड के पेट में चाकू घोंपा, फिर भी नहीं छूटा चोर, साथियों की तलाश जारी

गाजियाबाद। मॉल में घुसे चोरों की धरपकड़ के दौरान एक चोर ने सिक्युरिटी गार्ड को चाकू मार दिया। तारीफ की बात यह रही कि घायल होने के बाद भी सिक्युरिटी गार्ड ने चोर को नहीं छोड़ा। बाद में उसे पुलिस को सौंपा गया है। वहीं शातिर चोर के तीन साथी मौके से भाग निकले। उनकी पुलिस तलाश कर रही है।
नगर कोतवाली क्षेत्र में नया बस अड्डा स्थित रेड मॉल में चार चोर घुस गए। चोर वहां रखे तार का बंडल चोरी करने लगे। ड्यूटी पर तैनात सुरक्षा गार्डों ने चोरों को देख पुलिस को सूचना दी। इसके बाद तीन सुरक्षा गार्ड ने चोरों को पकड़ने की कोशिश की। सुरक्षाकर्मियों को आता देख चोर भागने लगे। इस दौरान सुरक्षा गार्ड नृपेंद्र ने एक चोर को दबोच लिया। इस पर चोर ने नृपेंद्र के पेट में चाकू मार दिया। इसके बाद भी उन्होंने बहादुरी दिखाते हुए चोर को पकड़े रखा। हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गए। शालीमार गार्डन निवासी बिज्जू ने बताया कि वह रेड मॉल के प्रबंधक हैं। मॉल में उनकी सिक्योरिटी लगी हुई है। 27 मई को मॉल में मनीष, सोनेश, राहुल, अर्जुन सिंह, जगपाल और नृपेंद्र की ड्यूटी लगी थी। गार्ड नृपेद्र के अलावा अन्य गार्डों ने चोरों को पकडऩे का प्रयास किया। कुछ गार्ड भाग रहे चोरों के पीछा करने लगे और नृपेंद्र अन्य के साथ मिलकर एक चोर को दबोच लिया जिसने नृपेंद्र के पेट में चाकू मार दिया।
साथियों के नाम भी कबूले
पूछताछ में चोर ने अपना नाम अमन निवासी नूरानी मस्जिद के पीछे कैला भट्ठा बताया। मामले में प्रबंधक बिज्जू ने नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। एसीपी कोतवाली प्रियाश्री पाल ने बताया कि अमन को गिरफ्तार कर लिया है। उसके साथियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उसने साथियों के नाम बताए हैं। आरोपी पर जानलेवा हमले का केस भी लिखा गया है।
Exit mobile version