गाजियाबाद : विक्रम मावी हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार, 50 हजार था इनाम

गाजियाबाद। पुलिस ने विक्रम मावी हत्याकांड में शामिल फरार चल रहे हैं 50 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। कुलदीप मुख्य आरोपी है इसके साथ इसके अन्य आरोपी भी फरार हैं जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। आपको बता दें कि बीते दोनों लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के सेवा धाम मार्ग स्थित प्रेम नगर कॉलोनी में हत्याकांड की वारदात को कुलदीप व उसके साथियों द्वारा अंजाम दिया गया। पुलिस विक्रम हत्याकांड में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है और इसकी कई टीमें और आरोपियों की तलाश कर रही है।

इनामी हत्या आरोपी को गिरफ्तार करते हुए पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि 12 मई को सागर मावी ने चरण सिंह भाटी, पवन भाटी, विमल, कविता, चंचल, पूजा, राहुल, सोनू, रोहित, गौरव,टिंकू,विमल, प्रशांत उर्फ मुत्त, निशांत, राहुल, रामबाबू, गगन और कुलदीप के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था। मुकदमे में जिक्र किया गया था कि इन आरोपियों ने घर में घुसकर विक्रम मावी की हत्या की थी। मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने हत्याकांड में शामिल कई आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था, जबकि मुख्य आरोपीय कुलदीप और उसके कई साथी फरार हो गए थे। इसके बाद पुलिस ने कुलदीप पर ₹50000 का इनाम घोषित किया। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

सुनयोजित ढंग से हुआ हत्याकांड
पुलिस की पूछताछ में आरोपी कुलदीप ने बताया कि वह पवन भाटी का बहनोई है। विक्रम मावी ने पवन भाटी के माता-पिता व पत्नी के साथ मारपीट की थी। जिसके वजह से पवन भाटी अपने मामा विक्रम मावी की हत्या को तैयार था। हत्याकांड को अंजाम देने से पहले प्लानिंग की गई थी। प्लांनिग के तहत ही हत्याकांड की वारदात को अंजाम दिया गया था। मामले में एसीपी अंकुर विहार भास्कर शर्मा ने बताया कि विक्रम हत्याकांड में शामिल आरोपियों की भी तलाश की जा रही है जल्दी उन्हें भी गिरफ्तार करके कार्रवाई की जाएगी। कुलदीप हत्याकांड का मुख्य आरोपी था जिसकी वजह से उसे पर 50 हजार का इनाम घोषित था।

Exit mobile version