गाजियाबाद : युवक की गोली मारकर हत्या, शिनाख्त में जुटी पुलिस

गाजियाबाद। एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बुलेट उसके सिर में मारी गई है। पुलिस फिलहाल शव की शिनाख्त की कोशिश में है। इसके लिए उसकी तस्वीरें डिजिटल वालिंटियर ग्रुप्स समेत सोशल मीडिया साइट्स पर अपलोड की गई हैं।
एसीपी लोनी सूर्यबली मौर्य ने बताया की थाना लोनी क्षेत्र के गढ़ी सबलू गांव में एक युवक का शव मिला है। युवक के सिर से अधिक मात्रा में खून बहता मिला है। युवक के सिर में गोली मारी गई है। सुबह खेत पर जा रहे ग्रामीणों ने पुलिस को शव मिलने की सूचना दी है। पुलिस मौके पर पहुंची और उसने पंचायतनामा भर के युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि युवक की अभी पहचान नहीं हो पाई है। कपड़ों से युवक मध्यम वर्गीय परिवार का लग रहा है मृतक की उम्र 25 से 30 वर्ष के बीच की है। युवक के शिनाख्त की कोशिश की जा रही है।
शिनाख्त पर टिकी जांच
पुलिस की जांच पूरी तरह उसकी शिनाख्त पर टिकी है। वजह है कि शव की पहचान के बाद ही यह पता लग सकेगा कि युवक क्या करता था, किससे रंजिश थी और किससे उसकी दोस्ती रही थी। इन्हीं बिंदुओं को खंगालने के बाद पुलिस तफ्तीश आगे बढ़ाएगी। जबकि शिनाख्त न होने पर पुलिस की तफ्तीश को रफ्तार मिल पाना मुश्किल है। हालांकि पुलिस यह भी रिकार्ड खंगाल रही है कि पिछले दो से तीन दिन में कौन लोग लापता हैं।
Exit mobile version