गाजियाबाद : टप्पेबाजी करने वाला धरा, साथियों की तलाश जारी

गाजियाबाद। राह चलती महिलाओं को झांसे में लेकर ठगने वाले टप्पेबाज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने उस सर्राफा कारोबारी को भी पकड़ा है जो इन जेवरातों को सस्ते दाम में खरीदता था। पकड़े गए बदमाश ने 30 अप्रैल को कार्टेज चौक के पास एक महिला से पता पूछने के बहाने झांसे में लेकर गहने व नकदी लेने की बात कुबूल की है। पुलिस ने सुनार से पास से कुंडल और पाजेब बरामद की है।

एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश मसूरी निवासी तमजीद और विजयनगर निवासी सचिन वर्मा हैं। सचिन वर्मा सुनार है। पूछताछ में तमजीद ने बताया कि वह अपने दो साथी फईम और सैफ अली के साथ मिलकर बुजुर्ग महिलाओं को निशाना बनाकर उनसे पता पूछने या परिवार की परेशानियों को दूर करने के बहाने झांसे में लेकर गहने उतरवा लेेते हैं। सुनार ने बताया कि पकड़ा गया तमजीद उसके पास कुंडल व पाजेब बेचने आया था। इन्होंने मजबूरी बताकर बेचने को कहा। उन्होंने साढ़े आठ हजार रुपये में खरीद लिया था लेकिन न तो इनका कोई पहचान पत्र लिया और न गहनों की रसीद ली थी।

फरार शातिरों की तलाश जारी
एसीपी ने बताया कि तमजीद के फरार साथी फईम व सैफ अली की तलाश की जा रही है। उनका एड्रेस भी मिल चुका है और घर पर भी दबिश दी गई है। हालांकि वो हाथ नहीं लगे हैं लेकिन जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा। किसी भी स्तर पर इस मामले में दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

Exit mobile version