गाजियाबाद : पेट्रोल पंप कर्मचारी से नौ लाख की लूट, बाइक सवार बदमाशों ने की वारदात

गाजियाबाद। बाइक सवार बदमाशों ने पेट्रोल पंप के कर्मचारी से नौ लाख रुपये रखा बैग लूट लिया। वहीं कर्मचारी का मोबाइल फोन सड़क पर तोड़ने के इरादे से फेंक दिया, ताकि पेट्रोल पंप कर्मचारी मयंक राजपूत पुलिस से शिकायत न कर पाए। मयंक ने बताया कि दोनों बदमाश हेलमेट लगाए हुए थे और बाइक पर नंबर भी नहीं था। पूरा मामला राजनगर के सेक्टर दो का बताया जा रहा है। पुलिस पूरे प्रकरण की बारीकी से जांच कर रही है।

मयंक राजपूत ने बताया कि वह वीवीआईपी सोसायटी के सामने गौरी शिवाय के नाम से हिंदुस्तान पेट्रोलियम का पंप पर मुंशी है। मयंक पेट्रोल पंप पर पिछले कई सालों से काम कर रहा है और वह बजरिया की कीर्तन वाली गली का रहने वाला है। मयंक ने बताया कि वह स्कूटी से पेट्रोल पंप से नौ लाख रुपये बैग में कैश लेकर नवयुग मार्केट स्थित एसबीआई की शाखा में जमा करने जा रहे थे। तभी राजनगर एक्सटेंशन नया रेलवे स्टेशन की ओर जाने वाली रोड पर बाइक बदमाशों ने ओवरटेक कर उनकी स्कूटी रुकवाई और तमंचा दिखाकर डिग्गी में रखा बैग निकलवा लिया। बदमाश लूट की घटना को अंजाम देने के बाद आसानी से फरार हो गए इसके बाद मयंक ने पूरी घटना की जानकारी पेट्रोल पंप स्वामी प्रेमांशु कौशिक को दी। उधर पेट्रोल पंप कर्मचारी से हुई लूट की घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली वैसे ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।

कई टीमें ग्राउंड पर उतरीं
मामले में एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया पेट्रोल पंप के कर्मचारी में से ₹900000 की लूट की बात सामने आई है। बैंक की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है जिस जगह लूटपाट की वारदात हुई है। वहां और जिस तरफ बदमाश भागे हैं वहां के भी सीसीटीवी कैमरे चेक कराए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि मयंक ने पुलिस को बताया कि दोनों बदमाशों ने हेलमेट पहन रखा था और बाइक पर नंबर प्लेट भी नहीं थी। उन्होंने बताया कि पुलिस की कई टीमें दोनों बाइक सवार बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है ताकि पेट्रोल पंप कर्मचारी से हुई लूट की घटना का जल्द ही खुलासा किया जा।

Exit mobile version