गाजियाबाद : चालक को बेहोश कर ई रिक्शा लूटा, नौ दिन बाद दर्ज हुआ केस

गाजियाबाद। ई रिक्शा बुक करने के बाद बदमाशों ने उसके चालक को खाने-पीने के सामान में नशा देकर बेहोश कर दिया। जबकि इसके बाद ई रिक्शा लूटकर ले गए। इधर, घटना के नौ दिन बाद पुलिस ने ई रिक्शा चालक की ओर से मुकदमा दर्ज किया है। अब टीम घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है।

करहेड़ा स्थित सिटी फॉरेस्ट के पास गौशाला रोड पर विकास कुमार परिवार के साथ रहते हैं। उन्होंने बताया कि 14 मई की दोपहर तीन बजे नए बस अड्डे की तरफ से मोहननगर होते हुए घर जा रहे थे। मोहननगर कटोरी मिल के पास एक बदमाश ने उन्हें शालीमार गार्डन जाने के लिए बुक किया। वह शालीमार गार्डन थाने से कुछ दूर शिव चौक के पास पहुंचे तो वहां दूसरा बदमाश भी उनके ई-रिक्शा में बैठ गया। इसके बाद दोनों उन्हें रास्ता बताने के बहाने कुछ दूर ले गए। तभी बदमाशों ने उन्हें रुमाल में नशीला पदार्थ लगाकर सुंघा दिया जिससे वह बेसुध हो गए। इसके बाद बदमाश उनका ई रिक्शा और जेब से फोन लूटकर भाग गए।

राहगीर ने की मदद
एक राहगीर ने उनकी जेब से कागजात लेकर परिवार को संपर्क किया। छोटा भाई मौके पर पहुंचा और चालक को तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया। एसीपी शालीमार गार्डन सिद्धार्थ गौतम का कहना है कि लिखित शिकायत मिलने पर जांच के बाद मुकदमा दर्ज किया गया है। बदमाशों की पहचान के लिए घटनास्थल पर लगे कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है। जल्द ही बदमाशों की पहचान कर टीम उनको गिरफ्तार कर लेगी।

Exit mobile version