गाजियाबाद : गंगनहर घाट पर चेंजिंग रूम में कैमरा, महंत के मोबाइल पर जाती थी फीड, मुकदमा

गाजियाबाद। जिले में आस्था की आड़ में एक महंत ने महिलाओं के विश्वास को तार-तार कर दिया। मिनी हरिद्वार नाम से प्रसिद्ध गंग नहर घाट स्थित शनि मंदिर के महंत ने महिलाओं के चेंजिंग रूम में एक कैमरा लगवा दिया था। चेंजिंग रूम में लगवाए गए कमरे की लाइव फीड महंत के मोबाइल में दिखाई देती थी।मुरादनगर इलाके की एक गांव की रहने वाली महिला ने चेंजिंग रूम में कैमरा लगे होने की पुलिस से शिकायत की थी। महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल की तो पता चला महंत के मोबाइल में कई महिलाओं की कपड़े बदलते हुए वीडियो क्लिप भी है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी महंत की तलाश शुरू कर दी है।

महिला ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में बताया कि वह 21 मई वह बेटी के साथ गंगा स्नान करने के लिए गंग नहर प्राचीन घाट स्थित शनि मंदिर के पास आई थी। जैसे ही महिला चेंजिंग रूम में कपड़े बदलने के लिए अंदर गई वैसे ही उसके निगाह कमरे पर पड़ गई तो उसने स्थानीय लोगों को बुलाकर बताया। तब महिला को पता चला कि महंत ने ही चेंजिंग रूम में कैमरा लगवाया। महिला शिकायत के आधार पर महंत मुकेश गोस्वामी के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। महिला ने अब आरोप लगाया है कि जब उसने महंत से शिकायत की तो वह उल्टा महिला से ही झगड़ना लगा। चेंजिंग रूम में कैमरा लगे होने से तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है।

पहले भी दर्ज हैं मुकदमे
मामले में एसीपी नरेश कुमार ने बताया की महंत मुकेश गोस्वामी की तलाश में पुलिस की कई टीम को लगाया गया है। महंत के मोबाइल फोन और कैमरे की द्वार को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। एसीपी ने बताया कि महंत पर पहले से ही कर केस दर्ज हैं। जिसमें जालसाजी धोखाधड़ी जैसी घटनाएं शामिल है। उन्होंने बताया कि जल्दी महंत को गिरफ्तार किया जाएगी।

Exit mobile version