गाजियाबाद : बुग्गी सहित नाले में गिरा ट्रैक्टर, दो की मौत, एक घायल

गाजियाबाद। जिले ट्रैक्टर बुग्गी सहित गहरे नाले में गिर गया। हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि गम्भीर घायल एक व्यक्ति की हालत नाजुक बनी हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से दोनों लोगों के शव नाले से निकालकर पोस्टमार्टम की भिजवा दिए हैं। उधर दो लोगों की हुई मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। हादसा मोदीनगर इलाके के भोजपुर के गांव हृदयपुर भंडौला के पास हुआ।
पुलिस ने बताया कि भंडौला के रहने वाले उपेंद्र, विनय और चंद्रमणि मजदूरी करते हैं। यह तीनों लोग ट्रैक्टर बुग्गी पर सवार विनोद की खेत में एक की बुवाई करने के लिए जा रहे थे। इनकी बुग्गी में खेत में बुवाई करने के लिए गन्ने का बीज भी भरा हुआ था। यह तीनो लोगो गन्ने का बीज खेत में छोड़ने के बाद अपने घर लौट रहे थे, तभी मोदीनगर इलाके के भोजपुरी के गांव हृदयपुर भंडौला के ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर बुग्गी सहित नाले में जाकर गिरा जिसमें उपेंद्र विनय और चंद्रमणि ट्रैक्टर के नीचे दब गए। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से तीनों लोगों को निकालकर निजी अस्पताल पहुंचाया लेकिन वहां उपेंद्र और विनय की मौत हो चुकी थी, जबकि चंद्रमणि गंभीर रूप से घायल है जिनका इलाज अस्पताल में जारी है। हादसे की जानकारी जैसे ही उपेंद्र और विनय के परिवार वालों को मिली वैसे ही उनके परिवारों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने उपेंद्र और विनय के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
परिवार का खेवनहार था उपेंद्र
उपेंद्र के परिवार वालों ने बताया कि वह उनके परिवार में एकलौते कमाने वाले थे और उनके परिवार में उनके दो बच्चे भी हैं अब उपेंद्र की मौत के बाद से परिवार के लोगों को पालन पोषण की चिंता सता रही है। हादसे को लेकर एसीपी ज्ञान प्रकाश राय ने बताया दोनों शव के पोस्टमार्टम कराए जा रहे हैं। पुलिस अपनी कार्यवाही कर रही है।
Exit mobile version