गाजियाबाद : मुठभेड़ के बाद 25 हजार का इनामी पकड़ा, साथी फरार

गाजियाबाद। जिले में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 25 हजार के इनामी बदमाश को पकड़ा है। बदमाश के पैर में गोली लगी है। वहीं उसका एक साथी भाग निकला। उस पर 50 हजार का इनाम है। दोनों बदमाश क्षेत्र के विक्रम मावी हत्याकांड में शामिल रहे हैं।
अंकुर विहार के एसीपी भास्कर वर्मा ने बताया कि गुरुवार सवेरे पुलिस को सूचना मिली कि 11 मई को पाइप लाइन रोड पर हुए विक्रम मावी हत्याकांड के आरोपी बंथला नहर की तरफ से कच्चे रास्ते से आ रहे हैं। इस सूचना पर लोनी बॉर्डर पुलिस ने अंडरपास सेवाधाम के पास वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी। इसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर आ रहे दो संदिग्धों को टॉर्च की रोशनी दिखाकर रोकने का प्रयास किया। दोनों संदिग्ध पुलिस टीम को देखकर हड़बड़ाकर वापस बाइक मोड़कर भागने का प्रयास करने लगे। इसी दौरान हड़बड़ाहट में उनकी बाइक फिसलकर गिर गई और वो पुलिस पर फायरिंग करके भागने लगे। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई। जिसमें एक बदमाश घायल हो गया, जबकि उसका साथी भाग निकला।
आला कत्ल किया बरामद
पकड़े गए बदमाश की पहचान गौरव निवासी प्रतापनगर दिल्ली के रूप में हुई। गौरव पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित है। गौरव ने फरार हुए साथी का नाम टिंकू बताया, जिस पर 50 हजार रुपए का इनाम है। पूछताछ में गौरव ने कुबूला कि 11 मई को उसने पवन भाटी संग मिलकर विक्रम भाटी की हत्या की थी। इसी हत्याकांड में दोनों बदमाशों पर इनाम घोषित हुआ है। पुलिस ने बताया, घायल बदमाश को अस्पताल भेजा गया है। जबकि दूसरे बदमाश की तलाश जारी है। बदमाश से तमंचा, कारतूस, चोरी की बाइक, हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद हुआ है।
Exit mobile version