गाजियाबाद : पत्नी से तंग आकर युवक ने किया सुसाइड, पुलिस को तहरीर का इंतजार

गाजियाबाद। पत्नी के उत्पीड़न से तंग आकर युवक ने सुसाइड कर लिया। शव के पास से सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उसने पत्नी के उत्पीड़न की बात लिखी है। पुलिस ने आरोपी महिला को कस्टडी मेें लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

घटना टीलामोड़ थाना क्षेत्र की है। यहां के तुलसी निकेतन के फ्लैट में पुष्पेंद्र (30) अपने परिवार के साथ रहता था। एसीपी शालीमार गार्डन सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि मंगलवार रात पुष्पेंद्र का शव फ्लैट के कमरे में फंदे से लटका हुआ मिला। परिजनों ने देखा तो उन्हें नीचे उतारकर दिल्ली के जीटीबी अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस को पुष्पेंद्र की जेब से एक सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट में पुष्पेंद्र ने अपनी पत्नी पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है। दो पन्नों के सुसाइड नोट में लिखा है कि उसके परिवार में पत्नी और एक बेटी है। उसकी पत्नी कुछ समय पहले एक लड़के के साथ भाग गई थी। जिस लड़के के साथ वह भागी थी उस लड़के की मौत हो गई थी। इसके बाद 20 जून 2023 को वापस आ गई थी। इसके बाद गलत कार्यों में लग गई। उन्होंने विरोध किया तो करीब चार माह पहले चार लड़कों के साथ मिलकर फंदे पर लटका दिया था और माफी मांगने पर छोड़ा था।

पांच सौ में नहीं चलता गुजारा
सुसाइड नोट में लिखा है कि पत्नी बोलती है कि उसका 500 और 700 रुपये में गुजारा नहीं चलता है। पुष्पेंद्र ने आगे लिखा है कि उनकी पत्नी उन्हें कई बार पिटवा चुकी है। उन्होंने लिखा है कि पीकर नहीं, पत्नी की वजह से आत्महत्या कर रहा हूं। एसीपी ने बताया कि सुसाइड नोट और पुष्पेंद्र का फोन कब्जे में ले लिया है। परिजनों ने अभी तक कोई शिकायत नहीं दी है। शिकायत आने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

Exit mobile version