गाजियाबाद : मोबाइल टावरों से सामान चोरी करने वाले गैंग के तीन सदस्य पकड़े, 50-50 हजार के हैं इनामी

गाजियाबाद। मोबाइल टॉवरों से सामान चोरी करने वाले गैंग के तीन सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इन तीनों पर 50-50 हजार रुपये का इनाम घोषित था। यह गिरोह उत्तर प्रदेश समेत हरियाणा, बिहार, राजस्थान व दिल्ली आदि प्रांतों में एक्टिव रहकर वारदातों को अंजाम देता था। चोरी के माल को दुबई भेजा जाता था।
एडिशनल डीसीपी क्राइम ब्रांच सच्चिदानंद ने बताया कि इस गैंग के छह सदस्य पिछले दिनों तीन मई को पकड़े गए थे। उनके पास से मोबाइल टावरों पर से चोरी किया हुआ करोड़ों रुपए का माल भी बरामद किया गया था। गैंग में कुल 13 सदस्य थे 7 सदस्य फरार चल रहे थे। सभी पर 50-50 हज़ार का इनाम घोषित कर दिया गया था। उसी कड़ी में तीन अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है। जिनके नाम नईम,वसीम और अल्ताफ है। गैंग का सरगना जावेद है जो यूपी के ही मुजफ्फरनगर का रहने वाला है और फिलहाल दुबई में बैठकर गैंग को ऑपरेट कर रहा है।
300 से ज्यादा टावरों से की थी चोरी
गिरफ्तारी के लिए भी क्राइम ब्रांच पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है। जावेद पर भी ₹50000 का इनाम घोषित किया जा चुका है। जावेद के भाई नईम को क्राइम ब्रांच पुलिस द्वारा आज गिरफ्तार कर लिया गया है। यूपी के अलग-अलग जिलों के अलग-अलग स्थान में इस तरह के मुकदमे दर्ज हैं। गाजियाबाद के अंदर भी 300 से ज्यादा टावर से चोरी की गई है।
Exit mobile version