स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, दो गिरफ्तार

नोएडा। थाई स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने दो युवकों को वहां आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है। साथ ही वहां से आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया है। स्पा का एंट्री रजिस्ट्रर पुलिस ने जब्त कर लिया है। इस कार्रवाई में पुलिस की एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट भी साथ रही। सेंटर संचालक समेत तीन आरोपी फिलहाल भागे हुए हैं।

एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट और कोतवाली सेक्टर-49 पुलिस की टीम ने बरौला गांव में अलोरा थाई स्पा सेंटर छापा मारा। यहां एक कमरे में एक महिला और युवक आपत्तिजनक दशा में मिले। युवक की पहचान सेक्टर-50 निवासी विपुल कोहली के रूप में हुई है। वहीं, एक अन्य कमरे में सेक्टर-22 निवासी राहुल कुमार एक युवती के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पाया गया। पुलिस ने राहुल और विपुल के मोबाइल को भी कब्जे में ले लिया और उनके साथ मौजूद युवती और महिला का बयान लेकर छोड़ दिया। एसीपी महिला सुरक्षा सौम्या सिंह का कहना है कि पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और स्पा संचालक समेत तीन आरोपियों की तलाश की जा रही है।

नौकरी का झांसा देकर बुलाया
पुलिस जांच में पता चला है कि वेश्यावृत्ति में शामिल युवतियों व महिलाओं को नौकरी के नाम पर बुलाया जाता था। मौके पर मिली युवतियों ने पुलिस को बताया कि स्पा सेंटर के संचालक और उसके साथियों ने नौकरी दिलाने के नाम पर संपर्क किया और नोएडा बुलाया। ग्राहकों से जो पैसा मिलता था उसका कुछ हिस्सा महिलाओं और युवतियों को मिलता था बाकी पैसा स्पा संचालक और दलाल के पास चला जाता था।

Exit mobile version