गाजियाबाद : दीन मोहम्मद को जान देकर चुकानी पड़ी महिला को साथ रखने की कीमत, दो गिरफ्तार

गाजियाबाद। होटल रसोइया की हत्या उसके करीबियों ने की थी। वारदात की वजह एक आरोपी के भाई की पत्नी को रसोइया द्वारा अपने साथ रखना बनी। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपी गिरफ्तार कर लिए हैं। जबकि मुख्य आरोपी समेत दो की तलाश जारी है।

इंचौली के लावड़ निवासी दीन मोहम्मद का बोरे में बंद शव 15 मई को मोदीनगर के तिबड़ा रोड पर नाले में मिला था। शव पर पिटाई, धारदार हथियार से हमले और गोली मारे जाने के निशान थे। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी की फुटेज देखी। इसमें 14 की रात में पौने बारह बजे दीन का शव नाले की तरफ ले जाते कुछ लोग नजर आ गए। उनकी पहचान होते ही रहस्य से पर्दा उठ गया। डीसीपी ग्रामीण विवेक यादव ने बताया कि ताज मोहम्मद मुजफ्फरनगर के सुजडू चुंगी और पुनीत गोसाई मोदीनगर का निवासी है। दोनों फरार आरोपी निकित और बिट्टू भी मोदीनगर के ही हैं। दीन और ये चारों पहले साथ में ही फास्ट फूड का काम करते थे। कुछ दिन पहले दीन की एक होटल में रसोइए की नौकरी लग गई तो वह अलग हो गए। कुछ दिन पहले निकित को पता चला कि दीन उसके भाई की पत्नी के साथ रह रहा है। इसी पर दोनों में झगड़ा हुआ। गुस्से में दीन ने निकित की कार में तोड़फोड़ कर दी। इस पर निकित रंजिश मानने लगा और तीन दोस्तों के साथ मिलकर दीन की हत्या कर दी।

पीटकर सिर में मारी गोली
आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि 14 मई की रात रास्ते से दीन का अपहरण कर लिया। उसे कार में डाल लिया। कार में उसे पीटा। धारदार हथियार से हमला किया। इसके बाद सिर में गोली भी मारी। मौत हो जाने पर शव को बोरे में बंद कर दिया। इसके बाद शव को नाले में फेंककर भाग गए। दीपक को हत्या के बारे में बताया नहीं था।

Exit mobile version