गाजियााबाद : दोस्त ने की थी एसी मैकेनिक की हत्या, 12 घंटे में पुलिस ने किया खुलासा

गाजियाबाद। एसी मैकेनिक हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। उसके दोस्त ने ही इस कांड को अंजाम दिया था। वारदात की वजह रुपयों का लेनदेन बनी। पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर वारदात में प्रयुक्त चाकू व पत्थर बरामद कर लिया है।

खोड़ा थाना क्षेत्र के सरस्वती विहार में 35 वर्षीय जसवीर एक मकान में ग्राउंड फ्लोर पर कमरे में अकेला रहता था। वो मूलत: राजस्थान का रहने वाला था। यहां रहकर एसी मैकेनिक का काम करता था। मंगलवार सवेरे जसवीर की लहूलुहान लाश उसके कमरे में पड़ी मिली। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर पुलिस ने सभी एंगल पर जांच शुरू की। एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया, घटनास्थल के पास एक CCTV कैमरा लगा था। पुलिस ने जब इसकी फुटेज देखी तो 20 मई की रात सबसे आखिर में जसवीर के घर से सलमान निकलता हुआ दिखाई दिया। पुलिस ने मंगलवार रात सलमान को हिरासत में लिया। कड़ाई से पूछताछ में उसने अपना जुर्म कुबूल लिया।सलमान मूलत: शाहजहांपुर जिले में मिरकपुर कटरा गांव का रहने वाला है और ये भी गाजियाबाद में रहता है। सलमान ने बताया, जसवीर नशे का आदी था। वो शराब और स्मैक पीता था। नशे की पूर्ति के लिए वो अक्सर अपने दोस्तों को पीटकर पैसे वसूलता था।

एक हजार रुपये बने वजह
20 मई की रात भी जसवीर ने नशा करने के लिए एक हजार रुपए सलमान से लिए। नशा करने के बाद उसने सलमान से एक हजार रुपए और मांगे। सलमान ने पैसे देने से मना कर दिया। इस पर जसवीर ने उसको पीटना शुरू कर दिया। सलमान ने बताया, ‘गुस्से में आकर मैंने जसवीर की पिटाई कर दी। पास में ही एक पत्थर पड़ा हुआ था, जिसे उठाकर मैंने जसवीर के सिर पर दे मारा। इससे वो लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। इसके बाद कमरे में रखे चाकू से मैंने जसवीर की गर्दन रेत दी और वहां से फरार हो गया।

Exit mobile version