घर में घुसकर युवक को पीटकर मार डाला, तीन आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली। राजधानी में एक युवक की घर में घुसकर पीट पीटकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं मारपीट के दौरान हुए जख्मों पर हत्या आरोपियों ने मिर्च भी डाली थी। पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए तीन हत्या आरोपियों को गिरफ्तार करके पूछताछ शुरू कर दी है। परिवार के लोगों ने मोहल्ले की ही एक महिला पर युवक पर हमला कर हत्या करवाने का आरोप लगाया है। मामला उत्तम नगर इलाके का है। उधर पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

मूल रूप से मध्य प्रदेश के छतरपुर का रहने वाला करन उत्तम नगर इलाके में अपने घर पर था तभी अचानक एक दर्जन से अधिक लोगों ने घर में घुसकर जानलेवा हमला करते हुए जमकर मारपीट की। जब करन व उसके घर वालों ने मारपीट का विरोध किया। तो हमलावरों ने करन के जख्मों पर मिर्च का पाउडर डाल दिया। हत्या आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए इसके बाद परिवार के करन को लेकर सफदरगंज अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टर ने करन को मृत घोषित कर दिया।

नाबालिग समेत तीन पकड़े
करन की मौत के बाद परिवार वालों ने पुलिस को जानकारी देकर हत्या की वारदात के बारे में बताया पुलिस ने मामले में पड़ताल करते हुए एक नाबालिग सहित तीन हत्या आरोपियों को पकड़ कर पूछताछ शुरू कर दी है।

Exit mobile version