गाजियाबाद : छात्र को गाड़ी में डालकर ले गए दबंग, पीटने के बाद छोड़ा, दहशत

गाजियाबाद। छात्रों के बीच हुई आपसी कहासुनी इतना तूल पकड़ गई कि दबंगों ने दूसरे गुट के एक छात्र का अपहरण कर लिया। चारों ने उसे कार में डाला और पीटते हुए काफी दूर तक ले गए। इस दौरान उसका पिटाई करते हुए एक वीडियो भी बनाया। बाद में घायलावस्था में उसे गाड़ी से उतारकर आरोपीगण भाग निकले। मामले की तहरीर पुलिस को दी गई है। वहीं पुलिस ने वीडियो के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
मामला मोदीनगर के गोविंदपुरी में स्थित एक स्कूल का है। यहां 11वीं के छात्र कुणाल त्यागी का तीन-चार दिन पहले कुछ युवकों से विवाद हो गया था। दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हुई और गालीगलौज तक नौबत आ गई। उस वक्त तो मामला किसी तरह सुलट गया लेकिन अब दूसरी गुट के चार हमलावर गाड़ी में सवार होकर पहुंचे और स्कूल के सामने से कुणाल को अगवा कर गाड़ी में डाल लिया। जबकि कार में उसे बंधक बनाकर जमकर पीटा गया। हमलावर उसे निवाड़ी तक ले गए। जबकि वहां उसे गाड़ी से उतारकर भाग निकले।
दहशत में है छात्र
किसी तरह कुणाल घर पहुंचा और परिवार वालों को पूरा घटनाक्रम बताया। परिजन उसे थाने ले गए और पुलिस को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। वह वीडियो भी पुलिस के हाथ लगा है, जो कुणाल को पीटते वक्त बनाया गया था। पुलिस उसी वीडियो के आधार पर हमलावरों की तलाश में जुटी है।
Exit mobile version