गाजियाबाद : शादी का झांसा देकर 10 साल दुष्कर्म करता रहा युवक, अब तस्वीरें कीं वायरल

गाजियाबाद। शादी का झांसा देकर युवक एक युवती से 10 साल तक रेप करता रहा। जब युवती ने शादी का दबाव बनाया तो आरोपी मुकर गया। वहीं युवती की अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर दीं। तस्वीरें डिलीट कराने के नाम पर आरोपी की बहन ने युवती से रुपये मांगे। तहरीर मिलने पर पुलिस ने घटना का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मामला भोजपुर इलाके के एक गांव का है। बुलंदशहर स्थित एक गांव निवासी युवती ने बताया कि दस साल पूर्व वह अपनी मौसी की बेटी की शादी में भोजपुर के एक गांव में आई थी। वहां उसकी दोस्ती एक युवक से हो गई। युवक ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म कर फोटो वीडियो बनाई। शादी की बात करने पर युवक ने इन्कार कर दिया। इसके बाद दोनों पक्षों में फैसला हो गया। आरोप है कि फैसला होने के बाद आरोपी युवक ने उसके फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किए और पड़ोसियों को भी भेज दिए।

भाई-बहन की तलाश जारी
मामले की जानकारी लगने पर युवती सदमे में आ गई। उसने विरोध किया तो आरोपी युवक की बहन ने युवती की धमकाते हुए डाटा डिलीट करने के बदले रकम मांगी। एसीपी ज्ञानप्रकाश राय का कहना है कि तहरीर के आधार पर अंकुर और उसकी बहन के खिलाफ दुष्कर्म, रंगदारी मांगने व आईटी एक्ट में रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Exit mobile version