गाजियाबाद : पेड़ से टकराया आटो, ड्राइवर की मौत

गाजियाबाद। जिले में एक तेज रफ़्तार ऑटो पेड़ से टकरा गया। हादसे में चालक की मौत हो गई। ऑटो में मिले कागजों से शव की पहचान कर पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम को भेजा है। चालक दिल्ली के कौशिक एनक्लेव बुराडी निवासी राजू था। पुलिस ने राजू के घर वालों को हादसे की सूचना दे दी है। हादसा टीला मोड़ थाना इलाके का है।

दरअसल टीला मोड़ थाना क्षेत्र के कोयल एंक्लेव के पास एक ऑटो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गया। हादसे में चालक की मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त ऑटो से ऑटो चालक के शव को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ऑटो चालक की पहचान ऑटो में मिले कागजात से राजू के रूप में हुई। जिसके बाद पुलिस ने राजू के घर वालों को सूचना दे दी। पुलिस का कहना है कि राजू के परिवार वालों के आने के बाद शव उनके सुपर्द कर दिया जाएगा।

इत्तेफाकिया है हादसा
मामले में एसीपी सिद्धार्थ गौतम ने बताया ऑटो चालक दिल्ली के कौशिक एनक्लेव बुराडी का रहने वाला है उसके ऑटो का पेड़ से टकराने की वजह से हादसा हो गया था। जिसमें ऑटो चालक राजू गंभीर रूप से घायल हो गया था और वह साइड में ऑटो लगाकर उसमें ही आराम करने के लिए बैठ गया था, लेकिन कुछ देर बाद राजू की ऑटो में ही मौत हो गई।

Exit mobile version