गाजियाबाद : कैब ड्राइवर को पीटकर आईफोन-कैश लूटा

गाजियाबाद। खराब कैब में आराम कर रहे ड्राइवर से तीन बदमाशों ने आईफोन व कैश लूट लिए। विरोध पर धक्का देकर भाग निकले। ड्राइवर की तहरीर पर पुलिस ने घटना का मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।
वारदात इंदिरापुरम कोतवाली इलाके में स्थित नमो भारत स्टेशन के पास हुआ। शालीमार गार्डन एक्सटेंशन में रहने वाले सुरमुख सिंह कैब ड्राइवर हैं। उनकी तहरीर के मुताबिक 12 मई की रात करीब दो बजे वह अपनी अर्टिगा से सवारी लेकर मोहन नगर से वैशाली की ओर जा रहे थे। फ्लाईओवर से नीचे उतरते ही उनकी कैब खराब हो गई। इस पर उन्होंने सवारी को दूसरी कैब अंरेज की। जबकि अपनी कैब में बैठकर कंट्रोलरूम से मदद आने का इंतजार करने लगे। इसी दौरान डाबर तिराहे की ओर से आटो में सवार होकर तीन बदमाश वहां पहुंचे। इससे पहले कि सुरमुख कुछ समझ पाते, एक बदमाश ने उनके मुंह पर घूंसा मारा, इससे मुंह से खून आने लगा। जबकि इसके बाद गेट खोलकर उन्हें खींचा और एक आईफोन समेत दो हजार रुपये और तांबें की पानी की बोतल लूटकर भाग निकले। सुरमुख ने बदमाशों को दबोचना चाहा लेकिन बदमाशों ने उन्हें धक्का देकर गिरा दिया।
पुलिस को मिले सुराग
ट्रांस हिंडन के पुलिस उपायुक्त निमिष पाटिल ने बताया कि घटना का मुकदमा लिखा जा चुका है। पुलिस लुटेरों की तलाश कर रही है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी देखी गई है। जल्द ही टीमें लुटेरों को पकड़ लेंगी। कुछ सुराग भी हाथ लगे हैं।
Exit mobile version