दिनदहाड़े दो युवकों की हत्या, एक की हालत गंभीर

नोएडा। जिले में पुरानी रंजिश के चलते डबल मर्डर की वारदात हो गई। तीन युवकों पर करीब 8 से 9 लोगों ने चाकू से हमला कर दिया। जिसमें दो युवकों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। गंभीर घायल युवक का अस्पताल में इलाज जारी है। उधर घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है। उधर दो युवकों की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। मामला जिले के तिगड़ी थाना क्षेत्र के सी-ब्लाॅक मकान नंबर 386 के सामने का है।

दरअसल फिरोज, आसिफ व सलमान एक साथ घूमने जा रहे थे तभी पुरानी रंजिश के चलते करीब 8 से 9 लोगों ने इन तीनों लोगों पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला शुरू कर दिया। जिसमें फिरोज की मौके पर ही हत्या कर दी। जबकि आसिफ और सलमान गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने दोनों घायल अस्पताल में भेजे लेकिन वहां इलाज के दौरान आसिफ ने भी दम तोड़ दिया। जबकि सलमान का अस्पताल में इलाज जारी है। दो लोगों की हत्या की वारदात के बाद पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल शुरू करते हुए कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी शुरू की है। पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि इन तीनों लोगों की कुछ लोगों से कई दिन पहले किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। उसी का बदला लेने के लिए उनके साथ वारदात हुई है।

सात मई को हुआ था झगड़ा
मामले में दक्षिण जिला पुलिस उपायुक्त अंकित चौहान का कहना है की दोनों युवकों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए। एक युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है। जिसका इलाज चल रहा है। पुलिस उपायुक्त ने यह भी बताया कि फिरोज का 7 मई को घटना में शामिल किसी आरोपी से झगड़ा हुआ था। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है जांच में जो भी तथ्य निकाल कर आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version