गाजियाबाद : दरोगा ने युवक का सिर फोड़ा, हंगामा

गाजियाबाद। आटो चालक और सवारी के बीच हुए झगड़े में हस्तक्षेप करना एक युवक का महंगा पड़ गया। वहां पहुंचे एक दरोगा ने युवक के सिर में डंडा मारकर उसे घायल कर दिया। जबकि बाद में पुलिस उसे जीप में डालकर ले गई। मामले की भनक पर परिवार वालों ने पुलिस जीप के सामने हंगामा किया। साथ ही आरोपी दरोगा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
दरअसल, थाना विजयनगर के प्रताप बिहार निवासी अफसाना ने आरोप लगाया है कि उनका बेटा दानिश बुधवार रात जब खाना खाकर टहलने के लिए निकला तो वहीं पास में थ्री व्हीलर में सवारी में झगड़ा हो रहा था। उसने जब झगड़ा सुलझाने का प्रयास किया पुलिस जीप में बैठे दरोगा ने उसके सिर पर डंडा मार दिया जिससे उसका सिर फट गया। अफसाना का आरोप है जिसके बाद उसके बेटे को पुलिस ने अपनी गाड़ी में बिठा लिया उसका फोन बंद कर लिया और काफी तलाश में के बाद वह मिला। इसको लेकर परिवार ने पुलिस की जीप के आगे हंगामा भी किया।
आटो में मारी थी लाठी 
इस मामले में डीसीपी सिटी कुंवर ज्ञानंजय सिंह का कहना है कि झगड़े की सूचना पर पुलिस पहुंची थी। पुलिस के पहुचने के बाद वहा भगदड़ मच गई। इस दौरान इस दौरान पुलिस ने ऑटो पर लाठी मारी तो वह फिसल कर दानिश के सिर पर लग गई मामले की जांच की जा रही है।
Exit mobile version