गाजियाबाद : रेप के बाद मासूम की हत्या का खुलासा, दो गिरफ्तार

गाजियाबाद। पुलिस ने 8 साल की मासूम बच्ची की हत्या की घटना का खुलासा करते हुए दो नाबालिग हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह भेज दिया है। गिरफ्तार दोनों आरोपियों ने पुलिस को बताया की दोनों ने दुष्कर्म के बाद बच्ची की ईंट से कुचलकर हत्या की और शव नाले में फेंक दिया था। इससे पहले दोनों आरोपियों ने बच्चों के साथ छेड़छाड़ की थी तब बच्ची ने अपने पिता को पूरी कहानी बता दी। जिसके बाद बच्ची के पिता ने दोनों नाबालिक को डांट दिया था। जिससे नाराज होकर दोनों ने बच्चों की हत्या कर डाली।घटना मसूरी थाना क्षेत्र 21 अप्रैल की हुई थी।
दरअसल 20 अप्रैल को मंसूरी थाने में गन्ना क्रेशर पर काम करने वाले एक व्यक्ति ने बच्ची के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी। मामले में पुलिस ने जांच पड़ताल कर बच्ची की तलाश शुरू की तो बच्ची का शव एक नाले में बरामद हुआ। पुलिस ने जब बच्ची का शव नाले से बरामद किया तो उसके शरीर पर कई जगह गंभीर चोट के निशान भी देखे गए। इसके बाद पुलिस ने जांच का दायरा बढ़ाया और बच्ची के पिता शिकायत के आधार पर दो किशोरों के घटना में शामिल होने का शक जताया गया था। सबके आधार पर पुलिस ने दोनों नाबालिक किशोरों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो दोनों ने 8 साल की बच्ची की हत्या करने की बात को स्वीकार कर लिया।
ये बोले आरोपी
पुलिस की गिरफ्तारी के दौरान दोनों आरोपियों ने बताया उन्होंने एक दिन बच्ची से छेड़खानी की वारदात को अंजाम दिया था। तो बच्ची ने अपने पिता को घटना के बारे में बता दिया था। इसके बाद बच्ची के पिता ने इन दोनों को डांट दिया था। जिसकी रंजिश मानते हुए इन लोगों ने बच्ची को अधबने मकान में बुलाया जहां उसके साथ दुष्कर्म किया और घटना किसी को पता ना चले इसको लेकर बच्ची की ईंट से कुचलकर हत्या कर दी। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपियों ने शव को नाले में फेंक दिया ताकि उन पर किसी को शक ना हो। फिहलाल पुलिस ने दोनों हत्यारे की नाबालिक किशोरों को बाल सुधार गृह भेज दिया है।
Exit mobile version