गाजियाबाद : टाइल्स ठेकेदार से मारपीट के बाद लूट, बंधक बनाकर डाला

गाजियाबाद। टाइल्स लगाने वाले ठेकेदार को बंधक बनाकर लूटपाट की गई। वहीं हमलावरों ने उन्हें जमकर पीटा भी था। पुलिस ने शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं की। ऐसे में भुक्तभोगी ने कोर्ट की शरण ली। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने अब सोजन, सनी व एक अज्ञात के खिलाफ मारपीट, बंधक बनाने व लूट का केस दर्ज किया है। घटनाक्रम 25 अक्टूबर का बताया जा रहा है।

घूकना सुभाष नगर में रहने वाले राजेश कुमार का कहना है कि उनके पास सनी लेबर के रूप में काम करता था। सनी ने उनसे 15 हजार रुपये उधार लिए थे। वह अक्सर काम पर शराब पीकर आता था। ऐसे में उसे कई बार मना किया गया लेकिन वह नहीं माना तो उसे काम से निकाल दिया। आरोप है कि उसके बाद सनी रंजिश रखने लगा। आरोप है कि 25 अक्तूबर 2023 को राजनगर एक्सटेंशन की एक सोसायटी में छठी मंजिल पर एक फ्लैट में वह टाइल्स लगाने का काम कर रहे थे। इसी दौरान सनी अपने साथ सोजन और अन्य दो साथियों के लेकर पहुंचा। चारों ने उनके साथ गाली-गलौज कर मारपीट की और उनकी जेब में रखे 35 हजार रुपये, मोबाइल, डीएल लूट लिए।

बंधक बनाकर भागे आरोपी
इसके बाद वे उनके हाथ पैर बांधकर फ्लैट में बंद कर भाग गए। किसी तरह बंधन मुक्त हुए पुलिस के पास जाकर शिकायत की लेकिन, पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। परेशान होकर अदालत का सहारा लेकर केस दर्ज कराया है। एसीपी नंदग्राम रवि कुमार सिंह का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है।

Exit mobile version