गाजियाबाद : फंदे पर लटककर छात्र ने जान दी, पुलिस तलाश रही वजह

गाजियाबाद। हाइस्कूल के छात्र का शव घर में पंखे से फंदे पर लटका मिला। मामले की जानकारी पर पहुंची पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। ऐसे में फोरेंसिक टीम बुलवाकर घटनास्थल का निरीक्षण करवाया। जबकि बाद में शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे परिवार वालों को सौंपा गया है।

कौशांबी थाना क्षेत्र के भोवापुर में बुधवार दोपहर दसवीं कक्षा के छात्र का शव कमरे में लटका मिला। परिजन छात्र को निजी अस्पताल में ले गए। वहां डॉक्टर ने छात्र को मृत घोषित कर दिया। पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता कर रही है। पुलिस ने बताया कि 17 साल का छात्र एक निजी स्कूल में दसवीं कक्षा की पढ़ाई करता था। बुधवार सुबह परिवार के लोग बाहर काम से गए थे। दोपहर करीब साढ़े 12 बजे छात्र की बहन घर पहुंची तो अंदर से दरवाजा बंद था। काफी देर तक दरवाजा खटखटाने के बाद भी नहीं खोला तो पड़ोसियों को बुलाया। लोग दरवाजा तोड़कर अंदर गए तो देखा कि छात्र का शव पंखे से लटका हुआ था। मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। फॉरेंसिक टीम को बुलाकर साक्ष्य एकत्र कराए गए हैं।

मोबाइल में तलाशी जा रही वजह
पुलिस ने छात्र का मोबाइल भी कब्जे में ले लिया है। उसी के जरिये अब पुलिस यह वजह तलाश रही है कि आखिरकार छात्र ने आत्महत्या क्यों की। पुलिस आखिरी बार जिस नंबर पर बात हुई थी, उस व्यक्ति से भी पूछताछ करेगी। जबकि सोशल अकाउंट्स भी खंगाले जाएंगे।

Exit mobile version