प्रापर्टी विवाद में भिड़े गैंगस्टर सगे भाई, फायरिंग, तीन गिरफ्तार

नोएडा। दो गैंगस्टर भाई एक-दूसरे के खून के प्यासे हो गए। दोनों के बीच प्रापर्टी का बंटवारा आड़े आ गया। दोनों के बीच फायरिंग हुई तो पुलिस मौके पर जा पहुंची। पुलिस को देख दोनों वहां से भाग निकले। इस मामले में कोतवाली फेज थ्री में मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
कोतवाली फेज थ्री के सब इंस्पेक्टर मनीष कुमार ने एफआईआर दर्ज कराई है कि सोमवार को वह क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। इस दौरान उन्हें सूचना मिली कि अशोका होटल पर दो पक्षों में फायरिंग हो रही है। सूचना के आधार पर चौकी प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तब तक फायरिंग कर रहे दोनों गैंगस्टर भाई भाग निकले। घटनास्थल पर पुलिस को कई कारतूस मिले हैं। जिस समय पुलिस पहुंची एक पक्ष के आजाद यादव, सुरेंद्र और दूसरे पक्ष के राकेश यादव व तय्यूब एक दूसरे पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग कर रहे थे। होटल के गेट पर अभी भी गोलियों के निशान हैं। आरोपी आजाद यादव के पिता अशोक यादव के खिलाफ पूर्व में हत्या सहित विभिन्न धाराओं में दर्जन भर से ज्यादा मुकदमे नोएडा और गाजियाबाद के विभिन्न स्थानों पर दर्ज हैं। गाजियाबाद कचहरी में हुए एक हत्याकांड में भी वह आरोपी हैं। अशोक यादव गाजियाबाद से पुलिस अभिरक्षा से भी फरार हो गया था। मौजूदा समय में वह बीमार हालत में है। उसकी दोनो किडनी खराब हो गई हैं। दूसरा आरोपी राकेश यादव अशोक यादव का सगा भाई है।
आरोपियों का है आपराधिक इतिहास
इसका भी आपराधिक इतिहास है। इन लोगों के खिलाफ नोएडा और गाजियाबाद के विभिन्न स्थानों पर कई मुकदमे हैं। बताया जा रहा है कि अशोका होटल को लेकर भतीजे आजाद और चाचा राकेश में विवाद है। आजाद की मां की भी पूर्व में हत्या हो चुकी है। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों राकेश यादव, आजाद यादव व तययूब को को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।
Exit mobile version