गाजियाबाद : स्विमिंग पूल में डूबकर 10 साल के बच्चे की मौत

गाजियाबाद। दोस्तों के साथ स्विमिंग पूल में नहाने गए एक 10 साल के मासूम बच्चे की डूबकर मौत हो गई। पुलिस ने बच्चों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वही बच्चे की मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया है। मामला मुरादनगर थाना क्षेत्र के असालतनगर-जलालपुर का है। फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है। मामले में एसडीएम ने बताया कि स्विमिंग पूल बिना अनुमति के चल रहा था। पुलिस भी जांच पड़ताल कर रही है।

जिले की व्यापारियन कॉलोनी के रहने वाले सरफराज के बेटे सुब्हान अपने भाई रिहान और चचेरे भाई कैफ के साथ स्विमिंग पूल में नहाने के लिए गए हुए थे। रिहान और कैफ ने सुब्हान से स्विमिंग पूल गहरा होने का हवाला देते हुए नहाने से मना किया, लेकिन इसके बाद भी सुब्हान ने स्विमिंग पूल में चलांग लगा दी। जैसे ही वह स्विमिंग पूल में कूदा और वह डूबने लगा तो वहां मौजूद लोगों ने उसे बचाने का काफी प्रयास किया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सुब्हान के पिता सरफराज ने बताया कि उनका बेटा क्लास 5 में पढ़ता था। और उनके बच्चे कई दिन से स्विमिंग पूल में नहाने की जिद कर रहे थे। सरफराज का कहना है कि वह अपने बेटे के शव को पोस्टमार्टम करना नहीं चाहते हैं।

होगी प्रभावी कार्रवाई 
एसडीएम डॉ. पूजा गुप्ता का कहना है कि स्विमिंग पूल बिना अनुमति के चल रहा था। उन्होंने पुलिस को जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं ताकि अगर फर्जी तरीके से स्विमिंग पूल चल रहा था तो उस पर कार्रवाई की जा सके और भविष्य में इस तरह की कोई पुनरावृत्ति न हो। कल बच्चों की मौत के बाद से स्विमिंग पूल में सन्नाटा छा गया।

Exit mobile version