डिवाइडर से टकराई कार, दो की मौत, दो लोग घायल

नोएडा। तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में प्रापर्टी डीलर समेत एक अधिवक्ता की मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराकर उन्हें परिवार वालों को सौंपा है। जबकि घायलों का अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है।
हरियाणा नंबर की हुंडई इलेंट्रा कार में दिल्ली निवासी चार दोस्त सिद्धार्थ, चिराग, रजत और प्राकांशिका चिराग सवार थे। प्रापर्टी डीलर सिद्धार्थ कार चला रहा था जबकि वकील चिराग उसके साथ बैठा था। पीछे सीट पर रजत और प्राकांशिका बैठे थे। रजत और प्राकांशिका अभी पढ़ाई कर रहे हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बृहस्पतिवार रात डीएनडी पार कर तेज रफ्तार कार फिल्म सिटी के लिए उतरने वाले रास्ते के पास सड़क के बीचोबीच बने डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर लगते ही कार में लगे एयरबैग खुल गए। कार की गति सौ किमी प्रतिघंटे के करीब होने की वजह से कार सवार चारों गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने किसी तरह घायलों को कार से बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में उपचार के दौरान सिद्धार्थ और चिराग ने दम तोड़ दिया। दोनों के सिर समेत शरीर के अन्य हिस्से में गंभीर चोट आई थी। वहीं आईसीयू में भर्ती रजत और प्राकांशिका की हालत गंभीर बनी हुई है।
सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस
फेज वन थाना प्रभारी के मुताबिक घायलों को अस्पताल ले जाते वक्त उनके मोबाइल पर परिजनों की कॉल आ रही थी। कॉल रिसीव कर घायलों के बारे में जानकारी दी गई। कुछ की देर में चारों के परिजन अस्पताल पहुंच गए। कार सवार कहां जा रहे इसकी जानकारी परिजनों को भी नहीं थी। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाल रही है। पुलिसकर्मियों ने बताया कि तेज रफ्तार कर किसी और वाहन से टकराती तो हादसा और गंभीर हो सकता था। कार सवार चारों की उम्र 25-26 के आसापास बताई जा रही है।
Exit mobile version