गाजियाबाद : मासूम की हत्या के बाद खंडहर में फेंका शव, हंगामा

गाजियाबाद। नर्सरी में पढ़ने वाली 4 साल की बच्ची की निर्मम हत्या कर शव को रजाई में लपेटकर खंडहर में फेंक दिया गया। बच्ची का शव खंडहर से बरामद होने के बाद ग्रामीणों ने जमकर हंगामा काटा। ग्रामीण और परिजनों को बच्ची के साथ दुष्कर्म की भी आशंका सता रही है। फिलहाल पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर उसे मौसम के लिए भेज दिया है और मामले में पड़ताल शुरू कर दी है। उधर मासूम बेटी की हत्या से हर कोई आक्रोशित है और जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहा है। दिल दहला देने वाली यह घटना मुरादनगर थाना क्षेत्र की है।
थाना क्षेत्र के रावली रोड स्थित एक गांव में रहने वाला एक व्यक्ति अपने परिवार और नर्सरी में पढ़ने वाली चार साल की बेटी व छह माह के बेटे के साथ रहता है। परिजनों ने बताया की बेटी अपनी मां से रुपए लेकर दुकान पर सामान लेने गई थी, लेकिन काफी समय बीतने के बाद जब बेटी घर वापस नहीं पहुंची तो परिवार वालों ने तलाश की, लेकिन बेटी का कोई पता नहीं चला। जिसके बाद घर वालों और गांव वालों ने डायल 112 पुलिस को सूचना देकर बच्ची की खोजबीन की तो बेटी का शव एक पुरानी रजाई में लिपटा हुआ खंडहर में पड़ा मिला। जब गांव वालों ने पुलिस के सामने बेटी के शव को रजाई से बाहर निकाल तो उसके सिर पर गंभीर चोट का निशान दिखाई दिया। इसके बाद परिजनों ने बेटी के साथ दुष्कर्म होने की आशंका जताते हुए जमकर हंगामा काटा। ग्रामीणों के हंगामे को देखते हुए पुलिस के हाथ-पांव फूल गए और समझा बुझाकर बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
डाग स्कायड भी बुलाया गया
मामले में एसीपी नरेश कुमार ने बताया 4 साल की बच्ची की हत्या करने का मामला सामने आया है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। फॉरेंसिक टीम के अलावा डॉग स्क्वॉड को भी घटना के खुलासे के लिए लगाया गया है। ताकि जल्दी बच्ची के हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया जा सके। फिलहाल पुलिस पूरे प्रकरण की जांच कर रही है और गांव में पुलिस फोर्स तैनात है।
Exit mobile version