गाजियाबाद : मोबाइल टावरों से सामान चोरी करने वाला गैंग पकड़ा, माल बरामद

गाजियाबाद। थाना लोनी के चौकी क्षेत्र लोनी तिराहा पर एयरटेल कम्पनी के एक टावर से 18 अप्रैल को हुई चोरी की घटना का खुलासा करते हुए पुलिस पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से पुलिस ने चोरी करने के उपकरण व घटना में प्रयुक्त एक ऑटो बरामद किया है। थाना पुलिस गिरफ्तार सभी अभी तो से पूछताछ कर रही है कि इन लोगों ने और कहां-कहां मोबाइल टावरों पर चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है।
पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार पांचो अभियुक्त मोबाइल टावर से चोरी किया हुआ सामान को बेचने की फिराक में थे, लेकिन तब तक पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अभियुक्त ने बताया कि वह मोबाइल टावरों से सामान चोरी करके जो रुपए मिलते थे। वह आपस में बांटकर अपना काम चलाते थे। यह सभी लोग मिलकर पिछले काफी समय से मोबाइल टावरों से चोरी करने की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है की इन लोगों ने कहां-कहां मोबाइल टावर पर चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है और उनके साथ-साथ और कौन लोग शामिल हैं। पुलिस ने पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्तों ने अपने नाम सरफराज निवासी बंगाली मस्जिद के पास अल्वीनगर लोनी, आसिफ बी. 309 गली नं0 2 इन्द्रा विहार तिरपाल फैक्टी के पास थाना गोकुलपुरी दिल्ली, शाहरूख निवासी सी0 400 गली नं0 4 ओल्ड मुस्तफाबाद थाना दयालपुर दिल्ली,शानू निवासी बी0 262 गली नं0 2/1 इन्द्रा विहार तिरपाल फैक्टी के पास थाना गोकुलपुरी दिल्ली और अरसलान निवासी बी० 177 गली नं0-2 इन्द्रा विहार तिरपाल फैक्टी के पास थाना गोकुलपुरी दिल्ली बताया है।
अब खरीदारों की होगी धरपकड़
पुलिस ने इनके पास से एक ऑटो जो की घटना में इस्तेमाल किया जाता था और मोबाइल टावर से चोरी किया गया कुछ कीमती सामान बरामद किया है। आटो को भी सीज किया गया है। वहीं अधिकारियों का कहना है कि इस गैंग ने कुछ खरीदारों के नाम भी बताए हैं, जल्द उन्हें भी गिरफ्तार किया जाएगा।
Exit mobile version