गाजियाबाद : मुठभेड़ में पकड़े गए मांस तस्कर, एक को लगी गोली

गाजियाबाद। पुलिस ने प्रतिबंधित पशुओं के मांस तस्करों को मुठभेड़ के बाद पकड़ा है। इनके पास से आठ क्विंटल मांस बरामद हुआ है। वहीं असलाहे भी मिले हैं। मुठभेड़ के दौरान एक तस्कर को गोली भी लगी है।
थाना मसूरी में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है। मसूरी थाना क्षेत्र में पुलिस चेकिंग कर रही थी इसी दौरान एक पिकअप वैन को जब रोकने की कोशिश की तो पिकअप चालक वाहन को मोड़कर पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगे। पुलिस ने भी पीछा किया और जवाबी फायरिंग में एक बदमाश घायल हुआ है। कुल दो बदमाश पकड़े गए हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से दो तमंचे, तीन कारतूस, एक पिकअप गाड़ी, 8 क्विंटल अवैध मांस और पशु कटान के उपकरण बरामद किए हैं। एसीपी मसूरी नरेश कुमार ने बताया कि शुक्रवार को थाना मसूरी क्षेत्र में पुलिस शांति व्यवस्था और आगामी चुनाव के मद्देनजर चेकिंग कर रही थी। इस दौरान सफेद रंग की एक पिकअप वैन में दो व्यक्ति आते दिखाई दिए। पुलिस ने जब उसे चेकिंग के लिए रोकने की कोशिश की तो पिकअप सवार फरार होने लगे। इसके साथ ही उन्होंने पुलिस पर फायरिंग भी की।
पहले से दर्ज हैं आपराधिक मुकदमे
पुलिस ने पीछा किया और जवाबी फायरिंग में एक बदमाश शहजाद उर्फ छोलसिया मुठभेड़ में घायल हुआ है। वहीं, दूसरे बदमाश सद्दाम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शहजाद के खिलाफ पहले से 6 मुकदमे दर्ज हैं वहीं सद्दाम पर भी मुकदमा दर्ज है। पुलिस ने उनके कब्जे से दो तमंचे कारतूस पिकअप गाड़ी 800 किलो अवैध भैंस का मांस और पशु कटान के उपकरण बरामद किए हैं।
Exit mobile version