गाजियाबाद : कोतवाली के सामने से सीज ट्रक को ले गए चोर, मालिक पर केस 

गाजियाबाद। जिले में चोरी की हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है। यहां कोतवाली के सामने खड़े सीज ट्रक को चोर ले गए। कोतवाली के सामने से हुई ट्रक चोरी की वारदात से पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाने शुरू हो गए हैं। हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। मामला जिले की लोनी कोतवाली के सामने का है। कोतवाली के सामने से हुई चोरी की घटना से लोगों में ख़ौफ़ है कि पुलिस के सामने ही वहां सुरक्षित नहीं है तो वह दूसरी जगह पर कैसे सुरक्षित रह सकते हैं।

मामले में लोनी कोतवाली में तैनात माल खाना इंचार्ज ने ट्रक चालक और ट्रक स्वामी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। दरअसल लोनी कोतवाली इलाके में जिला खनन अधिकारी उत्कर्ष त्रिपाठी ने एक ट्रक सीज कर खड़ा करवा दिया था। इसके बाद ट्रक कोतवाली के बाहर खड़ा कर दिया गया। जब माल खाना इंचार्ज सोहनवीर सिंह माल का मिलान करने के लिए ट्रक के पास पहुंचे तो ट्रक कोतवाली के बाहर से लापता था। तब उन्होंने पूरे मामले की जानकारी उच्च अधिकारियों को देखकर ट्रक चालक और स्वामी पर मुकदमा दर्ज किया।

ट्रक मालिक की तलाश शुरू 
मामले में एसीपी सूर्यबली मौर्य का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है ट्रक चालक और ट्रक ड्राइवर पर माल खाना इंचार्ज ने मुकदमा दर्ज करवाया है। जल्दी ट्रक चालक और मालिक को गिरफ्तार कर पूछताछ की जाएगी ताकि ट्रक बरामद किया जा। कोतवाली से ट्रक ले जाना बड़ा अपराध है। किसी भी हाल में आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा और उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version