गाज़ियाबाद : महिला का लेपटॉप चुराया, फिर गोपनीय तस्वीरें भेजकर मांगे 20 लाख

गाजियाबाद। जिले में एक महिला के व्हाट्सएप पर गोपनीय तस्वीरें भेज कर रंगदारी मांगने वाले दो अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्त के पास से पुलिस ने दो लैपटॉप माइक्रो बुक,एक लैपटॉप वेब कैमरा और तीन मोबाइल फोन बरामद किए हैं। इन दोनों अभियुक्तों ने महिला से नवंबर 2023 में रंगदारी मांगी थी। महिला की शिकायत के बाद थाना शालीमार गार्डन पुलिस दोनों अभियुक्तों की तलाश में थी। दोनों अभियुक्तों ने महिला का लैपटॉप माइक्रो बुक और मोबाइल फोन चोरी किया था। जिसमें महिला की गोपनीय तस्वीरें थीं।

शालीमार गार्डन थाने में एक महिला ने तहरीर देकर अज्ञात व्यक्ति पर लैपटॉप चोरी होने का मामला दर्ज करवाया था। लैपटॉप चोरी होने के बाद महिला के फोन पर अनजान नंबर से उसकी गोपनीय तस्वीर भेजकर 20 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई। रंगदारी न देने पर तस्वीर वायरल करने की धमकी दी गई। इसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज का जांच पड़ताल शुरू की और जांच के लिए पुलिस की टीम में लगाई गई पुलिस ने चोरी की घटना का अनावरण करते हुए आगरा जिले के थाना बाद क्षेत्र के गांव जरार के रहने वाले आजाद सिंह पुत्र दयाशंकर और इंदिरा पब्लिक स्कूल पसौडॉ मकान संख्या 9 के रहने वाले अंकित पुत्र किरन पाल को डीएवी कट के पास से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अंकित और आजाद के पास से पुलिस ने महिला का चोरी किया गया लैपटॉप मोबाइल फोन दो अन्य लैपटॉप और दो और मोबाइल बरामद किए।

दोनों ने कबूला गुनाह
पुलिस की पूछताछ में दोनों अभियुक्तों ने बताया कि दोनों नवंबर 2023 में माइक्रो बुक लैपटॉप यूजी-1 गिरधर प्लाजा प्रीमियर एजुकेशन एसएम वर्ल्ड से चोरी किया था। जिसमें महिला की गोपनीय तस्वीरें थीं। वही तसवीरें हम दोनों ने महिला के व्हाटसएप पर भेजकर 20 लाख रुपये की मांग की थी और पैसे ने देने पर फोटो वायरल करने की धमकी दी थी।

Exit mobile version