गाजियाबाद : चाय की दुकान की आड़ में चल रहा था हुक्काबार, दो गिरफ्तार

गाजियाबाद। चाय की दुकान की आड़ में हुक्का बार चला रहे दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों के पास से पुलिस ने दुकान में रखा हुक्का और तंबाकू बरामद की है। पुलिस गिरफ्तार दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है कि वह कब से हुक्का बार चाय की दुकान की आड़ में चला रहे थे और लोगों से हुक्का बार में दम लगाने का कितना रुपए वसूलते थे। कल हुक्का बार पर हुई कार्यवाही से लोगों में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस की उसकी पूछताछ में पता चला कि हुक्का बार चला रहे दोनों सगे भाई हैं। मामला वेव सिटी थाना क्षेत्र में एक्सप्रेसवे का है।

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार दोनों भाइयों ने पूछताछ में बताया कि रजापुर के रहने वाले हर्ष तेवतिया और गौरव तेवतिया है। उन्होंने कुछ दिन पहले ही चाय की दुकान की आड़ में हुक्का बार का काम शुरू किया था। हुक्का में दम मरवाने के लिए यह दोनों भाई प्रति व्यक्ति से ₹500 लेते थे। पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर छापेमारी की तो मौके से हुक्का और काफी मात्रा में तंबाकू मिली। जैसे ही वेब सिटी थाना पुलिस ने चाय की दुकान में छापेमारी की वैसे ही वहां से कुछ लोग भाग गए। दोनों लोगों से बरामद तंबाकू की जांच की जा रही है कि वह नशीली तंबाकू कहां से लाए थे।

चाय में इनकम कम तो चलाया हुक्काबार
एसीपी पूनम मिश्रा का कहना है कि एनएच 9 हाइवे पर एक कॉलेज के पास दो युवक जो कि सगे भाई हैं चाय की दुकान चलाते थे। उन्होंने बताया कि उन्होंने कुछ दिन पहले ही हुक्का पिलाने का काम शुरू किया था। गिरफ्तार दोनों भाइयों से पुलिस ने पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वह हुक्का में दम लगवाने के लिए एक व्यक्ति से ₹500 लेते थे उन्होंने बताया कि चाय में ज्यादा इनकम नहीं होती थी। जिसकी वजह से उन्होंने उसका बार का भी संचालन शुरू कर दिया था।

Exit mobile version