गाजियाबाद : टायर फटने अनियंत्रित ट्रक रेलिंग तोड़कर नाले में गिरा, चालक की मौत

गाजियाबाद। जिले में टायर फटने से अनियंत्रित हुआ तेज रफ्तार ट्रक रेलिंग तोड़कर नाले में जा गिरा गया। जिसमें ट्रक चालक की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि ट्रक परिचालक और सड़क किनारे खड़ी एक युवती घायल हो गई। जिसे घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है।

हादसा क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र के न 9 पर हुआ। हादसा होने के बाद मौके पर भारी भीड़ लग गई कई घंटे की मशक्कत के बाद ट्रक चालक के शव को पुलिस ने बाहर निकाल लिया। उधर ट्रक चालक की मौत की खबर परिवार वालों को मिलते ही परिवार में भी कोहराम मच गया है। ट्रक लाल कुआं की पंचशील कॉलोनी के रहने वाले कुलदीप चला रहे थे और ट्रक में परिचालक बुलंदशहर के रहने वाले तेहर सिंह बैठे हुए थे। जैसे ही ट्रक एनएच-9 पर पहुंचा वैसे ही ट्रक का टायर फट गया और अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरा। जिसमे ट्रक चालक कुलदीप की मौत हो गई जबकि परिचालक तेहर सिंह और सड़क किनारे खड़ी युवती बबीता घायल हो गई। तेहर सिंह व बबीता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां दोनों का इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

टल गया बड़ा हादसा

एडीसीपी ट्रैफिक वीरेंद्र कुमार ने बताया ट्रक परिचालक तेहर सिंह ने बताया कि ट्रक चालक कुलदीप ट्रक लेकर दिल्ली की ओर से माल पहुंचाने जा रहा था। तभी रास्ते में हादसा हो गया। उन्होंने बताया कि गनीमत रही कि वहां अक्सर लोग खड़े रहते हैं। जिस वक्त हादसा हुआ उसे वक्त वहां ज्यादा लोग नहीं थे अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था।

Exit mobile version