गाजियाबाद : शादी का झांसा देकर पांच साल तक युवती से दुष्कर्म, अब कर रहा दूसरी जगह शादी

गाजियाबाद। युवती को शादी का झांसा देकर युवक उसके साथ पांच साल से दुष्कर्म कर रहा था। जबकि अब आरोपी दूसरी जगह शादी करने जा रहा है। युवती ने विरोध किया तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी। इस पर पीड़िता ने पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।
मामला थाना शालीमार गार्डन की एक कालोनी का है। यहां रहने वाली युवती ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया है कि उसकी पांच साल पहले शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र में रहने वाले युवक से जान-पहचान हुई थी। फोन पर बातचीत करते हुए दोनों के बीच नजदीकी बढ़ गई। इसके बाद युवक ने युवती को प्रेमजाल में फंसाकर शादी का झांसा दिया। उसके बाद थानाक्षेत्र में युवती से दुष्कर्म किया। अब युवती को पता चला कि युवक ने दूसरी युवती के साथ अपनी शादी तय कर ली। आठ दिन बाद दोनों परिवार की सहमति से शादी करने वाले हैं। वह युवक के पास पहुंची और उसकी शादी का विरोध किया।
गालीगलौज कर दी धमकी
उन्होंने युवक से अपने साथ शादी करने की बात कही तो आरोपी ने गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दी। एसीपी शालीमार गार्डन सिद्धार्थ गौतम का कहना है कि युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रहे हैं। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
Exit mobile version